Arenacakes

Blog

Uncategorized

भोजपुरी अभिनेता की भांजी की दहेज हत्या, बुलेट मांग रहे थे आरोपी

पटना: बिहार के गोपालगंज में दहेज को लेकर हत्या का मामला सामने आया है. यहां एक महिला को जलाकर मार डाला गया. पीड़िता जानेमाने भोजपुरी फिल्म अभिनेता नागेंद्र उजाला की भांजी थी. इस मामले में पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है. साथ ही पीड़िता के सास-ससुर को गिरफ्तार कर लिया गया है.

शिकायत के अनुसार पहले ससुराल वालों ने उसकी जला कर हत्या कर दी और फिर साक्ष्य मिटाने के लिए शव का अंतिम संस्कार भी करा दिया. घटना के बाद मृत महिला की मां के बयान पर पति, सास व ससुर सहित पांच लोगों पर मुकदमा दर्ज किया गया है. पुलिस का कहना है कि साक्ष्य जुटाए जा रहे हैं.

गौरतलब है कि नागेंद्र उजाला ने ही अपनी भांजी जूही कुशवाहा की शादी 27 नवंबर, 2020 को भानपुर बनकटा गांव के कोमल अभिषेक कुशवाहा के साथ की थी. आरोप है कि शादी के बाद से ही उसे दहेज के लिए प्रताड़ित किया जा रहा था. आरोपों के अनुसार उससे दो लाख रुपए कैश और बुलेट मांगी जा रही थी.

इस घटना के बाद पूरे इलाके में काफी सनसनी मची हुई है. लोग इसकी चर्चा कर रहे हैं और साथ ही जलाकर हत्या के साथ अंतिम संस्कार कर देने को लेकर अचंभित भी हैं. लोगों का कहना है कि आज के समय में भी दहेज के लोभी बैठे हुए हैं और वे जान भी ले रहे हैं जबकि दुनिया काफी आगे बढ़ रही है.

इससे पहले बक्सर से ऐसी ही सूचना आई थी. यहां पर एक नवविवाहिता को पीट-पीट कर मार डाला गया था. उसके कमरे से ही उसका शव बरामद किया गया था. उसके चेहरे और शरीर पर चोट के कई निशान थे. आश्चर्य की बात है कि शादी के दो माह में ही इस घटना को अंजाम दिया गया था.

यह भी पढ़ें: 

दहेज के लिए दरिंदों ने पीट-पीट कर मार डाला, ग्रामीणों ने दी पुलिस को सूचना

सभी सीमाओं की हुई ‘किलेबंदी’, धरना स्थल के पास जमीन पर गाड़ी गईं कीलें

AuthenticCapitalstore

Leave a Reply