Arenacakes

Blog

Uncategorized

IND vs ENG: स्टेडियम में दर्शकों की एंट्री पर जोफ्रा आर्चर को नहीं है भरोसा, कही ये बात

चेन्नई: भारत और इंग्लैंड के बीच चेन्नई में खेले जाने वाले दूसरे टेस्ट मैच के लिए करीब 50 फीसदी दर्शकों को स्टेडियम में आने की अनुमति दी जाएगी. इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर को इस खबर पर यकीन नहीं हो रहा है. आर्चर ने कहा कि चार मैचों की सीरीज के दूसरे टेस्ट में जब तक वह दर्शकों को देखेंगे नहीं, तब तक उन्हें इसका विश्वास नहीं होगा.

सीरीज के पहले दो टेस्ट मैचों को दर्शकों के बिना खेला जाना था, जिसका इंग्लैंड एवं वेल्स क्रिकेट बोर्ड ने भी समर्थन किया था. कोविड-19 को लेकर सरकार के नए दिशा-निर्देश जारी होने के बाद भारतीय क्रिकेट बोर्ड (बीसीसीआई) और तमिलनाडु क्रिकेट संघ (टीएनसीए) ने दूसरे टेस्ट में यहां के चेपक मैदान (एम ए चिदंबरम स्टेडियम) में 50 प्रतिशत दर्शकों को आने की अनुमति देने का फैसला किया है.

“जब तक देखूंगा नहीं तब तक विश्वास नहीं होगा”

आर्चर से इस बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा, “जब तक ऐसा नहीं होता, मुझे विश्वास नहीं होगा. पिछले आठ महीने काफी मुश्किल भरे रहे हैं और हमें केवल ऐसा (प्रशंसकों के मैदान आने का) वादा किया गया लेकिन कुछ नहीं हुआ. इसलिए जब तक मैं वास्तव में प्रशंसकों को स्टेडियम आते नहीं देखूंगा, तब तक मुझे विश्वास नहीं होगा.”

इंग्लैंड ने पिछले साल कोविड महामारी के दौरान वेस्टइंडीज, पाकिस्तान के खिलाफ टेस्ट सीरीज और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ एकदिवसीय सीरीज दर्शकों के बिना खेली. इससे पहले, टीएनसीए के सचिव आरएस रामास्वामी ने इस कदम की पुष्टि करते हुए एक प्रेस विज्ञप्ति जारी की थी जिसमें कहा गया था कि पहला टेस्ट दर्शकों के बिना खेला जाएगा जबकि दूसरे टेस्ट में स्टेडियम की क्षमता के 50 प्रतिशत दर्शक मौजूद होंगे.

ये भी पढ़ें-

Ind Vs Eng: इंग्लैंड को धूल चटाने के लिए तैयार टीम इंडिया, शास्त्री ने खिलाड़ियों में भरा जोश

न्यूजीलैंड फाइनल में पहुंचा, अब खिताबी मुकाबले तक पहुंचने के लिए भारत को इंग्लैंड पर चाहिए 2-0 से जीत

AuthenticCapitalstore

Leave a Reply