Arenacakes

Blog

Uncategorized

श्रीलंका के कोच मिकी आर्थर और सीनियर बल्लेबाज लाहिरू थिरिमाने हुए कोरोना संक्रमित

नई दिल्ली: श्रीलंका क्रिकेट टीम के कोच मिकी आर्थर और अनुभवी बल्लेबाज लाहिरू थिरिमाने को वेस्टइंडीज सीरीज से पहले कोरोना पोजिटिव पाया गया है. दौरे पर जाने से पहले किए गए आरटीपीसीआर टेस्ट में टीम के दोनों ही अहम सदस्यों को कोविड टेस्ट में पॉजिटिव पाया गया. तीनों ही फॉर्मेट में सीरीज खेलने के लिए मार्च में टीम को वेस्टइंडीज का दौरा करना है.

वेस्टइंडीज के दौरे पर जाने से पहले टीम के 36 सदस्यों का मंगलवार 2 फरवरी को आरटीपीसीआर टेस्ट कराया गया था. इसमें टीम के कोचिंग स्टाफ, खिलाड़ी समेत नेट गेंदबाज भी शामिल हैं. टेस्ट में कोच आर्थर और बल्लेबाज थिरिमाने को कोविड पॉजिटिव पाया गया. इसके बाद सरकार द्वारा जारी स्वास्थ प्रोटोकॉल के तरह उनको टीम से अलग कर क्वारंटाइन कर दिया गया है.

आईसीसी ने अपने ट्विटर हैंडल पर इस घटना की जानकारी देते हुए ट्वीट किया है. आईसीसी ने कोच आर्थर और थिरिमाने के जल्द स्वस्थ होने की कामना की है.

मौजूदा हालात को देखते हुए श्रीलंका की टीम का वेस्टइंडीज दौरा 20 फरवरी 2021 से शुरू होने की वजह अब आगे बढ़ाया जा सकता है. इस दौरे पर श्रीलंका की टीम को दो टेस्ट तीन वनडे और इतने ही टी20 मुकाबले में खेलना है. मार्च में होने वाली इस सीरीज को अब आगे बढ़ाए जाने पर विचार किया जा रहा है. हालांकि अभी तक दोनों ही क्रिकेट बोर्ड ने इस बाबत कोई बयान जारी नहीं किया है.


AuthenticCapitalstore

Leave a Reply