Arenacakes

Blog

Uncategorized

दिल्ली: कालिंदी कुंज में मुठभेड़ के बाद शातिर बदमाश गिरफ्तार, चलीं गोलियां

नई दिल्ली: मेवात गिरोह से ताल्लुक रखने वाले एक खतरनाक अपराधी को दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. दिल्ली के कालिंदी कुंज इलाके में एक एनकाउंटर के बाद उसे पकड़ा गय. इससे पहले पुलिस और अपराधी के बीच गोलियां भी चलीं. गिरफ्तार शख्स का नाम शाहिद रफीक है. गोलीबारी के दौरान उसके पैर में गोली लगी थी.

पुलिस का कहना है कि अपराधी की उम्र 35 साल ही है उसके खिलाफ हिस्ट्री शीट भी बनी हुई है. उस पर 25 हजार रुपए का इनाम था. पुलिस को उसके पास से एक सेमी ऑटोमेटिक पिस्टल और 6 गोलियां बरामद हुई हैं. गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस उसे गिरफ्तार करने के लिए गई थी. वहीं मुठभेड़ हो गई.

पुलिस को सूचना मिली थी कि सरिता विहार इलाके में वह कोई वारदात कर सकता है. इसी के बाद कालिंदी कुंज में पुलिस उसके लिए घेराबंदी कर के बैठी थी. जैसे ही अपराधी नको पकड़ने का प्रयास किया गया उसने गोलियां चलानी शुरू कर दीं. शाहिद पर करीब 30 गंभीर मुकदमें दर्ज हैं उसमें से 10 दिल्ली में हैं.

वह हत्या, अपहरण, रॉबरी औऱ अन्य गंभीर अपराधों में लिप्त रहा है. एटीम को कई राज्यों में उसने निशाना बनाया है. दिल्ली पुलिस का कहना है कि अन्य राज्य में भी पुलिस से संपर्क किया गया है. ताकि उसके अपराधों को लेकर और जानकारी मिल सके. मेवात गैंग के बदमाश दिल्ली पुलिस के लिए लंबे समय से मुसीबत बने हुए हैं.

पुलिस के अनुसार ऐसे अपराधी किन लोगों के संपर्क में रहते हैं इस बारे में भी जानकारी निकाली जा रही है. ताकि, पूरे नेटवर्क को पकड़ा जा सके. फरारी के दौरान जिन लोगों ने बदमाश को शरण दी है उनकी भी मुसीबतें बढ़ सकती हैं. ऐसे में अब देखना होगा कि पूछताछ में अपराधी क्या कहता है.

यह भी पढ़ें: 

छत्तीसगढ़ में इंसानियत शर्मसार, नाबालिक से रेप के बाद ईंटों से कूच कर हत्या

घर से लाइव स्ट्रीमिंग कर लगा रहे थे रेस कोर्स के घोड़ों पर सट्टा, भांडाफोड़

AuthenticCapitalstore

Leave a Reply