Arenacakes

Blog

Uncategorized

कांस्टेबल ने पहले की माता-पिता की हत्या, फिर खा लिया जहर !

नई दिल्ली: एनसीआर से सटे सोनीपत में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. यहां दावा किया जा रहा है कि एक पुलिस वाले ने पहले अपने माता पिता की हत्या की और फिर खुद भी आत्महत्या कर ली. वह दिल्ली पुलिस में ही कांस्टेबल के पद पर तैनात था.

पुलिस की थ्योरी के अनुसार पहले कांस्टेबल ने अपने माता-पिता की हत्या की और फिर उन्हें आग के हवाले कर दिया. इसके बाद खुद भी जहर खाकर जान दे दी. घटना मटिंडू गांव में हुई. पुलिस ने तीनों शवों को बरामद कर लिया है और जांच शुरू कर दी है.

मरने वाले कांस्टेबल के भाई भी दिल्ली पुलिस में हैं और इंस्पेक्टर के पद पर तैनात हैं. पुलिस में दी गई शिकायत के अनुसार इंस्पेक्टर भाई सोनीपत में परिवार के साथ रहते हैं. यहीं पर उन्हें कॉल आई कि उनके घर में आग लग गई है. फोन उनके पिता के मोबाइल से ही आया था.

इसके बाद वे और जानकारी के लिए फोन करते रहे लेकिन किसी ने फोन ही नहीं उठाया. इसके बाद उन्होंने पड़ोसियों को फोन किया. पड़ोसियों को शक हुआ और वे घर की दीवार फांद कर अंदर पहुंचे. वहां की माहौल देखकर वे सन्न रह गए.

एक तरफ उनके माता-पिता का शव अधजला पड़ा हुआ था तो उनका छोटा भाई जमीन पर पड़ा था और उसके मुंह से झाग निकल रही थी. तुरंत पुलिस को सूचना दी गई. मौके पर पुलिस पहुंची और वहां खून से सनी चादर, कुल्हाड़ी, कैंची और जहरीली गोलियों के पैकेट मिलें.

बताया गया कि बुजर्ग माता-पिता के सिर पर धारदार हथियार से वार किया गया था. ऐसे में आशंका जताई जा रही है कि कांस्टेबल ने पहले हत्याएं की और फिर जहर खाकर खुद जान दे दी. अब पुलिस घटना के पीछे के कारणों को खंगालने में लगी है.

पड़ोसियों और रिश्तेदारों से इस बारे में पूछताछ की जा रही है. पुलिस का कहना है कि मौके से मिले परिस्थितिजन्य साक्ष्यों से पहली थ्योरी यही बनी है. अब इस घटना के मोटिव को लेकर जांच की जा रही है. इस घटना के बाद पूरे इलाके में लोग दहशत में आ गए हैं.

यह भी पढ़ें: 

नेवी जवान के अपहरण-हत्या में जांच तेज, चेन्नई से झारखंड तक पुलिस सक्रिय

पुलिस को धोखा देने को ‘लग्जरी’ कारों में करता था ड्रग्स की तस्करी

AuthenticCapitalstore

Leave a Reply