Arenacakes

Blog

Uncategorized

मिड रेंज स्मार्टफोन्स में Samsung की एंट्री, Galaxy F62 की Realme X7 से होगी टक्कर

साउथ कोरिया की कंपनी Samsung जल्द ही भारत में अपना नया स्मार्टफोन Samsung Galaxy F62 को लॉन्च करेगा. ये स्मार्टफोन मिड रेंज कीमत में एक शानदार ऑप्शन होगा. कंपनी ने इसकी घोषणा ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर की गई है. इसके लिए फ्लिपकार्ट पर एक डेडीकेटेड माइक्रोसाइट बनाई गई है. जिसमें Samsung Galaxy F62 की लॉन्च डेट और टाइम के बारे में बताया गया है.

आपको बता दें सैमसंग Galaxy F62 को भारत में 15 फरवरी को दोपहर के 12 बजे लॉन्च किया जाएगा. Samsung Galaxy F62 कंपनी का F सीरीज का दूसरा फोन होगा. इससे पहले सैमसंग ने Samsung Galaxy F41 स्मार्टफोन लॉन्च किया था.

Samsung Galaxy F62 के स्पेसिफिकेशन्स- कंपनी का कहना है कि इस फोन में Exynos 9825 चिपसेट लगा हुआ है. जो सैमसंग का अपना प्रोसेसर है. इस फोन के सेंटर में पंच होल डिस्पले दिया गया है. फोन के रियर में क्वाड कैमरे सैटअप ग्रेडिएंट डिजाइन के साथ दिया गया है. माना जा रहा है कि इसमें 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा हो सकता है. इस फोन में 6.7-इंच AMOLED डिस्प्ले और इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर भी दिया जा सकता है. फोन को दमदार बनाने के लिए 6GB रैम और 128GB की इंटरनल स्टोरेज दी जा सकती है. साथ ही इस फोन में 7,000mAh की बड़ी बैटरी जो 25W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ मिल सकती है. आपको इस फोन में 2 कलर ऑप्शन ग्रेडिएंट ग्रीन और ग्रेडिएंट ब्लू मिलता है. फोन की कीमत मिड रेंज के आसपास यानि करीब 20 से 25 हजार रुपये के बीच हो सकती है.

माना जा रहा है Samsung Galaxy F62 का मुकाबला Realme X7 से हो सकता है इस फोन को अभी हाल में लॉन्च किया गया है. मार्केट में रियलमी के स्मार्टफोन को काफी पसंद किया जा रहा है. जानते हैं फीचर्स और कीमत क्या है.

Realme X7 के स्पेसिफिकेशन्स- इस फोन को कंपनी ने 2 वेरिएंट में पेश किया है. जिसमें 6जीबी रैम और 128जीबी स्टोरेज वैरिएंट की कीमत 19,999 रुपये है. वहीं 8जीबी रैम और 128जीबी स्टोरेज वाले फोन की कीमत 21,999 रुपये है. इस फोन में 6.4-inch full-HD+ सुपर AMOLED डिस्प्ले दिया गया है. ये फोन एंड्रॉयड 10 बेस्ड Realme UI के साथ आता है, जिसमें 4,310mAh बैटरी दी गई है, जो 50W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करती है. फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप है, जिसमें  64 MP प्राइमरी सेंसर और 16 MP का सेल्फी कैमरा दिया गया है.

AuthenticCapitalstore

Leave a Reply