Arenacakes

Blog

Uncategorized

IPL Auction 2021: नीलामी में नहीं चुने जाने के बाद श्रीसंत ने शेयर किया ये वीडियो, कही दिल को छू लेने वाली बात

IPL Auction 2021: इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें सीजन के लिए 18 फरवरी को खिलाड़ियों की नीलामी होगी. इस साल नीलामी के लिए कुल 1097 खिलाड़ियों ने रजिस्ट्रेशन कराया था. हालांकि, भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने ऑक्शन के लिए अंतिम लिस्ट में 292 खिलाड़ियों को ही चुना है. 7 साल के लंबे अंतराल के बाद क्रिकेट में वापसी करने वाले तेज़ गेंदबाज़ एस श्रीसंत को नीलामी में शामिल नहीं किया गया है.

स्पॉट फिक्सिंग मामले में सात साल की सज़ा भुगतने वाले श्रीसंत ने हाल ही में सैयद मुश्ताक अली टी20 ट्रॉफी से प्रतिस्पर्धी क्रिकेट में वापसी की थी. मुश्ताक अली ट्रॉफी में श्रीसंत को केरल की टीम में जगह मिली थी. श्रीसंत ने इस साल नीलामी के लिए रजिस्ट्रेशन करवाया था, लेकिन उन्हें नीलामी के लिए नहीं चुना गया है.

नीलामी के लिए नहीं चुने जाने के बाद श्रीसंत ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में श्रीसंत ने कहा कि उन्होंने आठ साल का लंबा इंतज़ार किया है और वह कुछ समय और भी इंतज़ार कर सकते हैं. श्रीसंत ने आगे यह भी कहा कि वह कभी हार नहीं मानेंगे.

देखें श्रीसंत का वीडियो

अर्जुन तेंदुलकर और चेतेश्वर पुजारा को मिली नीलामी में जगह

भारतीय टेस्ट टीम के अनुभवी बल्लेबाज़ चेतेश्वर पुजारा को एक बार फिर से आईपीएल का हिस्सा बनने की उम्मीद है. 292 खिलाड़ियों की लिस्ट में चेतेश्वर पुजारा का नाम शामिल है. पुजारा ने अपना बेस प्राइस 50 लाख रुपये रखा है. वहीं पूर्व भारतीय दिग्गज सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर को भी बीसीसीआई ने आईपीएल 2021 की नीलामी के लिए शॉर्ट लिस्ट किया है. उनका बेस प्राइज़ 20 लाख रुपये है.

मार्नस लाबुशेन भी हुए शॉर्ट लिस्ट

ऑस्ट्रेलिया के स्टार बल्लेबाज़ मार्नस लाबुशेन ने भी आईपीएल 2021 की नीलामी के लिए अपना रजिस्ट्रेशन करवाया था. बीसीसीआई ने उन्हें भी नीलामी के लिए चुना है. लाबुशेन का बेस प्राइ़ज़ 1.5 करोड़ रुपये है. हालांकि, लाबुशेन ने अभी तक ऑस्ट्रेलिया के लिए टी20 मैच नहीं खेला है, लेकिन इस साल वह घरेलू लीग बिग बैश के कुछ मैच में ज़रूर खेले थे.

यह भी पढ़ें- 

पासपोर्ट से लेकर वेडिंग रिंग- भूलने की आदत से परेशान हैं Rohit Sharma, पढ़ें ये बेहतरीन किस्सा


AuthenticCapitalstore

Leave a Reply