Arenacakes

Blog

Uncategorized

IND vs ENG: शतक लगाने के बाद रोहित शर्मा बोले- मैदान में दर्शकों का होना सुखद

IND vs ENG: भारत के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा ने एमए चिदंबरम स्टेडियम में इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच में दर्शकों को शामिल करने पर खुशी जाहिर करते हुए कहा है कि दर्शकों का होना सुखद है. चेन्नई में 50 फीसदी दर्शकों को मैदान में मैच देखने की इजाजत दी गई थी. जनवरी 2020 के बाद टीम इंडिया का दर्शकों के सामने भारत में यह पहला मुकाबला है.

रोहित ने पहले दिन का खेल खत्म होने के बाद कहा, “मैदान में दर्शकों का होना सुखद है. इससे स्टेडियम का माहौल काफी अच्छा रहता है. पहले मैच में जहां कोई दर्शक मौजूद नहीं था, ऐसे में दोनों टीम की ऊर्जा थोड़ी कम थी, लेकिन इस मैच में दर्शक आए और उन्होंने टीम का हौसला बढ़ाया.”

हिटमैन ने आगे कहा, “भारत में काफी लंबे समय बाद दर्शकों ने मैदान में मैच देखा. मुझे खुशी है कि उन्हें आज कुछ अच्छा क्रिकेट देखने को मिला. मुझे यकीन है कि वे अगले चार दिन भी मैच का आनंद उठाएंगे. दर्शकों का शामिल होना अच्छा है.”

इस बीच इंग्लैंड के स्पिनर जैक लीच ने कहा कि वह दर्शकों के लिए बनाए गए प्रोटोकॉल से काफी खुश हैं और स्टैंड्स पर गेंद जाने पर उसे सेनेटाइज किया जाना भी अच्छा है. उन्होंने कहा, “दर्शकों का मैदान पर वापस आना काफी विशेष है. यह दोनों टीमों के लिए अच्छा है. दर्शकों के लिए बनाए गए प्रोटोकॉल से खुश हूं. होटल वापस जाना भी काफी सुरक्षित है.”

भारत ने रोहित शर्मा के 161 और अजिंक्य रहाणे के 67 रन की बेहतरीन पारी की बदौलत दूसरे टेस्ट के पहले दिन छह विकेट पर 300 रन बनाए. वहीं इंग्लैंड के लिए मोईन अली काफी महंगे साबित हुए. उन्होंने अपने 26 ओवर में 112 रन लुट दिए. हालांकि वह दो विकेट लेने में कामयाब रहे. वहीं जैक लीच ने काफी कंट्रोल में गेंदबाज़ी की. उन्होंने अपने 26 ओवर में सिर्फ 78 रन देकर दो विकेट हासिल किए. इसके अलावा ओली स्टोन और जो रूट को एक-एक सफलता मिली.

यह भी पढ़ें- 

IPL Auction 2021: नीलामी में नयन दोशी सबसे उम्रदराज और नूर अहमद सबसे युवा खिलाड़ी

AuthenticCapitalstore

Leave a Reply