Arenacakes

Blog

Uncategorized

डॉल्बी एटमॉस वाला पावरफुल साउंडबार हुआ लॉन्च, अब टीवी का मजा होगा दोगुना

जब से OTT पर वेब सीरिज का चलन शुरू हुआ है, तब से बिग साइज़ स्क्रीन वाले स्मार्ट टीवी की डिमांड तेज होने लगी है और उसी के साथ साउंडबार की बिक्री भी बढ़ने लगी है. मार्केट में आजकल ऐसे स्मार्ट टीवी आ रहे हैं जिनकी साइज और पिक्चर क्वालिटी तो लजवाब होती है लेकिन साउंड के मामले में ये थोड़ा निराश करते हैं ऐसे में हमें साउंडबार की जरूरत पड़ती है. प्रमुख ऑडियो कंपनी Zebronics ने डॉल्बी एटमॉस के साथ अपना नया साउंडबार ‘Zeb-Juke Bar 9800 Pro’ को भारत में लॉन्च किया है. आइए जानते हैं इसकी कीमत से लेकर फीचर्स तक के बारे में.

फीचर्स

बात फीचर्स की करें तो नए Zeb-Juke Bar 9800 Pro के साथ एक पावर सब-वूफर मिलता है जोकि हैवी बास में मदद करता है. इसके अलावा एक साउंडबार यूनिट मिलता है, इन सब का कुल आउटपुट 450W है, जोकि काफी तेज है और घर पर ही सिनेमा हॉल जैसा अनुभव मिलता है. इसमें डॉल्बी एटमॉस की सुविधा दी गई है. कनेक्टिविटी के लिए इसमें USB, HDMI (ARC), AUX और ब्लूटूथ 5.0 जैसे फीचर्स दिए है. साउंडबार का डिजाइन स्लीक है और यह काफी प्रीमियम भी नज़र आता है.

कीमत

Zebronics के नए Zeb-Juke Bar 9800 Pro साउंडबार की कीमत 20,999 रुपये रखी गई है, इसकी बिक्री ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट के अलावा इलेक्ट्रॉनिक रिटेल स्टोर पर होगी.

इनसे होगा मुकाबला

Zebronics के नए Zeb-Juke Bar 9800 Pro साउंडबार का सीधा मुकाबला Sony के HT-S20R से होगा जोकि डॉल्बी डिजिटल 400 W से लैस है. इसकी कीमत 14,990 रुपये है और आप इसे फ्लिपकार्ट से खरीद सकते हैं. कनेक्टिविटी के लिए इसमें USB, HDMI (ARC), AUX और ब्लूटूथ 5.0 जैसे फीचर्स दिए है. इसके अलावा इसका मुकाबला LG SNH5 साउंडबार से भी होगा जोकि 600W से लैस है. इसकी कीमत भी 14,990 रुपये है.

ये भी पढ़ें

शुरू होने जा रही है Realme Days सेल, 7 हजार तक के डिस्काउंट पर मिलेंगे आपकी पसंद के एक से एक स्मार्टफोन

दिल का हाल बताएंगे स्मार्ट कॉन्टेक्ट लेंस, ब्लड शुगर की भी मिलेगी जानकारी

AuthenticCapitalstore

Leave a Reply