Arenacakes

Blog

Uncategorized

Ind vs Eng: Cheteshwar Pujara के रन आउट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल, देखें


क्रिकेट में कई बार बेहतरीन पारी से अधिक बल्लेबाज का आउट होना चर्चा का विषय बन जाता है. ऐसा ही एक बार और हुआ है. चेतेश्वर पुजारा इंग्लैंड के खिलाफ खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच की दूसरी पारी में रन आउट हुए. अब उनके रन आउट होने का तरीका काफा वायरल हो गया है.

कैसे आउट हुए पुजारा

मैच के 19वें ओवर में पुजारा रन आउट हुए थे. उस वक्त मोईन अली गेंदबाजी कर रहे थे. इसी ओवर की आखिरी गेंद पर चेतेश्वर पुजारा एक रन लेने के लिए क्रीज से निकले लेकिन शॉर्ट लेग पर खड़े ओली पोप ने विकेटकीपर बेन फोक्स की तरफ थ्रो कर दिया.

जब पुजारा वापस आने की कोशिश कर रहे थे तो उनका बल्ला क्रीज में अटक गया और बल्ला छूट गया. इस तरह वह बड़े दुर्भाग्यपूर्ण तरीके से आउट हो गए. पुजारा के आउट होने के बाद सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हो गया. लोगों ने अलग-अलग तरह की प्रतिक्रिया दी. ज्यादातर लोगों ने इसे दुर्भाग्यपूर्ण बताया.

ऑस्ट्रेलिया को 482 रन का लक्ष्य

रविचंद्रन अश्विन (106) के शानदार शतक और कप्तान विराट कोहली (62) की अर्धशतकीय पारी की मदद से भारत ने यहां एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच के तीसरे दिन सोमवार को अपनी दूसरी पारी में 286 रन बना कर इंग्लैंड के सामने जीत के लिए 482 रनों का लक्ष्य रखा है. भारत ने पहली पारी में 329 रनों का स्कोर बनाया था और उसने इंग्लैंड को उसकी पहली पारी में 134 रन पर समेट कर 195 रनों की बढ़त हासिल कर ली थी. भारत ने अश्विन के टेस्ट करियर के पांचवें शतक के दम पर इंग्लैंड के सामने मजबूत लक्ष्य रखा. यह तीसरा मौका है जब अश्विन ने एक ही टेस्ट में शतक लगाने और पांच विकेट लेने का कारनामा किया है.

भारत के लिए दूसरी पारी में अश्विन ने 148 गेंदों पर 14 चौकों और एक छक्के की मदद से 106 रनों की सर्वाधिक पारी खेली. उनके अलावा कप्तान विराट कोहली ने 62, रोहित शर्मा ने 26, मोहम्मद सिराज ने 16, शुभमन गिल ने 14 और अजिंक्य रहाणे ने 10 रन बनाए. बाकी बल्लेबाज दोहरे अंकों भी नहीं पहुंच पाए. इंग्लैंड की ओर से जैक लीच और मोइन अली को चार-चार विकेट और ओली स्टोन को एक विकेट मिला.


AuthenticCapitalstore

Leave a Reply