Arenacakes

Blog

Uncategorized

IND vs ENG: सूर्यकुमार यादव के टीम इंडिया में चुने जाने से फैंस में खुशी की लहर, इरफान पठान और हरभजन सिंह ने कही ये बात

IND vs ENG: भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने इंग्लैंड के खिलाफ अगले महीने खेली जाने वाली पांच मैचों की टी20 सीरीज के लिए भारतीय टीम का एलान कर दिया है. इस सीरीज के लिए पहली बार टीम में सूर्यकुमार यादव, ईशान किशन और राहुल तेवतिया को मौका मिला है. साथ ही मिस्ट्री स्पिनर वरुण चक्रवर्ती की भी टीम में वापसी हुई है. इन सभी को आईपीएल 2020 और घरेलू क्रिकेट में शानदार प्रदर्शन करने का ईनाम मिला है.

पिछले लंबे वक्त से पूर्व क्रिकेटर्स और फैंस सूर्यकुमार यादव को भारतीय टीम में मौका देने की वकालत कर रहे थे. जब आईपीएल 2020 में शानदार प्रदर्शन करने के बावजूद सूर्यकुमार यादव को ऑस्ट्रेलिया दौरे पर टीम इंडिया में शामिल नहीं किया गया था, तो फैंस और पूर्व क्रिकेटरों ने नाराजगी ज़ाहिर की थी. लेकिन अब इंग्लैंड के खिलाफ टी20 सीरीज़ के लिए सूर्यकुमार यादव को टीम में शामिल किया गया है. इस बात से फैंस काफी खुश हैं. साथ ही हरभजन सिंह और इरफान पठान ने भी टीम इंडिया में सूर्यकुमार यादव और ईशान किशन के चुने जाने पर खुशी ज़ाहिर की है.

हरभजन सिंह ने ट्वीट कर कहा, “आखिरकार सूर्यकुमार यादव को टीम इंडिया में जगह मिल गई. सौभाग्य. गुड लक.”

वहीं इरफान पठान ने ट्वीट कर कहा, “अंत में इंतजार खत्म हुआ सूर्यकुमार यादव. बधाई हो दोस्त. सौभाग्य. ईशान किशन और राहुल तेवतिया आपको डेब्यू के लिए गुड लक.”


AuthenticCapitalstore

Leave a Reply