Arenacakes

Blog

Uncategorized

बिहार में शराब तस्करों को तांडव, एएसआई की गोली मारकर हत्या की

पटना: बिहार में भले ही शराबबंदी चल रही हो लेकिन अवैध ढंग से खेप पहुंचने का सिलसिला जारी है. आए दिन बिहार के अलग-अलग हिस्सों में शराब की बरामदगी हो रही है. लेकिन, अब शराब तस्करों के हौसले भी बुलंद होते जा रहे हैं. तस्कर अब राज्य में तांडव मचा रहे हैं और ऐसे ही कुछ दुस्साहसी तस्करों ने एक पुलिस के अधिकारी को ही मौत के घाट उतार दिया.

तस्करों से मुठभेड़ के दौरान एएसआई दिनेश राम शहीद हो गए. सीतामढ़ी के मेजरगंज में वे पुलिस टीम के साथ छापेमारी के लिए गए थे. इस फायरिंग में चौकीदार लालबाबू पासान भी घायल हुए हैं. जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने भी गोलियां दागी. पुलिस की गोली से एक बदमाश रंजन सिंह मौके पर ही ढेर हो गया.

इस बीच अब एसपी सहित मौके पर कई गांव की पुलिस कैंप कर रही है. इसके साथ ही अलग-अलग स्थानों पर छापेमारी भी चल रही है. मौके पर मौजूद और इस तस्करी गैंग से जुड़े हर शख्स की पहचान की जा रही है. पुलिस का कहना है कि सभी दोषियों को कड़ी सजा मिलेगी. साथी की जान जाने के पुलिसकर्मी गमगीन भी हैं.

गौरतलब है कि पुलिस को सूचना मिली थी कि उक्त स्थान पर कुछ शराब तस्कर जुटे हैं साथ में कुछ वांछित अपराधी भी हैं. पुलिस ने टीम बना कर तुरंत वहां घेरेबंदी की तैयारी कर दी. इसी टीम में एएसआई भी शामिल थे. गोली सीधे उनके सिर में लगी हुई थी. इस घटना के बाद आम लोग भी काफी गुस्से में हैं.

उनका कहना है कि यदि शराब के तस्कर इतने दुस्साहसी हो गए हैं कि पुलिसकर्मी को भी नहीं छोड़ रहे तो आम आदमी क्या करे ? घटना दिन दहाड़े हुई और अपराधी बेखौफ गांव में गोली चलाते रहे. इस घटना ने बिहार में एक बार फिर कानून व्यावस्था की पोल खोलकर रख दी है.

यह भी पढ़ें: 

सरकारी नौकरी का झांसा देकर पिता-पुत्र ठग रहे थे लाखों, बिहार पुलिस ने दबोच लिया

हाईस्कूल की छात्रा को बनाया सामूहिक दुष्कर्म का शिकार, गांव का भी एक शख्स था शामिल

AuthenticCapitalstore

Leave a Reply