Arenacakes

Blog

Uncategorized

जब विराट कोहली ने गुजराती में की अक्षर पटेल की तारीफ, देखें वायरल वीडियो

इंग्लैंड के खिलाफ अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेले गए तीसरे टेस्ट में भारत की जीत में ऑलराउंडर अक्षर पटेल का अहम योगदान रहा. इस मैच में अक्षर ने दोनों पारियों में पांच-पांच विकेट झटके और भारत की जीत में महत्वपूर्ण भूमिका अदा की. अक्षर ने पहली पारी में छह और दूसरी पारी में पांच विकेट लेकर भारत की जीत सुनिश्चित की. उनके इस प्रदर्शन के कारण उन्हें मैन ऑफ द मैच का अवार्ड भी मिला.

भारत की शानदार जीत के बाद स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने BCCI टीवी के लिए अक्षर पटेल का इंटरव्यू लिया. इस इंटरव्यू के बीच में ही कोहली आए और उन्होंने गुजराती में अक्षर पटेल की तारीफ की.

कप्तान कोहली ने हार्दिक पांड्या से माइक लेकर गुजराती में अक्षर पटेल की तारीफ करते हुए, ‘ऐ बापू थारी बोलिंग कमाल छे.’ इसके बाद अक्षर, कोहली और हार्दिक काफी जोर से एक साथ हंसने लगे. तभी हार्दिक ने कहा कि विराट को नया-नया गुजराती सीखने को मिला है.

मैच के बाद कोहली ने की थी अक्षर पटेल की जमकर तारीफ

गौरतलब है कि इंग्लैंड के 10 विकेट से हराने के बाद कप्तान विराट कोहली ने लेफ्ट आर्म स्पिनर अक्षर पटेल की जमकर तारीफ की थी. उन्होंने कहा था, कि पता नहीं गुजरात की मिट्टी में ऐसी क्या चीज है जहां से बेहतरीन लेफ्ट आर्म बॉलर निकलते हैं.

इस तरह भारत को मिली जीत

मोटेरा के टर्निंग विकेट पर भारत ने टॉस हारकर पहले गेंदबाजी करते हुए इंग्लैंड को उसकी पहली पारी में सिर्फ 112 रनों पर ऑलआउट कर दिया था. इसके बाद भारत ने अपनी पहली पारी में 145 रन बनाकर 33 रनों की अहम बढ़त हासिल की थी. इसके बाद दूसरी पारी में इंग्लिश टीम महज़ 81 रन बना सकी थी, जिससे भारत को जीत के लिए केवल 49 रनों का लक्ष्य मिला था, जिसे उसने बिना कोई विकेट खोए आसानी से हासिल कर लिया था. अक्षर पटेल ने इस मैच में कुल 11 विकेट लिए थे.

यह भी पढ़ें- 

ट्रेन में पहली बार युवराज सिंह से मिले थे मोहम्मद कैफ, खुद सुनाया मज़ेदार किस्सा

 


AuthenticCapitalstore

Leave a Reply