Arenacakes

Blog

Uncategorized

दिल्लीः कालकाजी इलाके में बहन की छेड़खानी का विरोध करने पर मनचलों ने भाई को मारा चाकू

नई दिल्लीः कालकाजी इलाके में बहन के साथ छेड़खानी का विरोध करने पर 17 साल के किशोर को चाकू मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया गया है. यह वारदात शुक्रवार दोपहर उस समय की है जब लड़की स्कूल से छुट्टी होने के बाद अपने घर लौट रही थी. तीन से चार की संख्या में लड़के उसका पीछा करते हुए आ रहे थे और उस पर अश्लील फब्तियां कस रहे थे. यह बात लड़की के भाई को नागवार गुजरी और वह उन लड़कों के साथ लड़ने लगा विरोध जताते हुए कि वे लोग उसकी बहन को क्यों छोड़ रहे हैं, लेकिन उन मनचलों ने तभी लड़की के भाई के साथ मारपीट शुरू कर दी. पहले उसे थप्पड़ और घूंसों से मारा और फिर चाकू उसके पेट में मार दिया. फिलहाल लड़का जिंदगी और मौत के बीच जूझ रहा है और अस्पताल में भर्ती है.

क्या है मामला

पुलिस के अनुसार लड़की की उम्र 18 साल है, जो कालकाजी स्थित एक सरकारी स्कूल में पढ़ती है. वह शुक्रवार दोपहर को स्कूल से घर लौट रही थी. तभी कुछ लड़के उसका पीछा करने लगे और उसे अपशब्द बोलने लगे. लड़की के भाई को इसकी जानकारी हुई और उसने उन मनचलों का विरोध करना शुरू कर दिया. जिसके बाद मनचलों ने लड़के के साथ मारपीट करने के बाद उसके पेट मे चाकू मार दिया और फरार हो गए. कालका जी थाने में हत्या का प्रयास, लड़की का पीछा करना, अश्लील फब्तियां कसने आदि की धाराओं के तहत एफआईआर दर्ज कर ली गयी है. आरोपियों की संख्या 3 बताई जा रही है, जिनकी तलाश की जा रही है. इनमें से दो आरोपी नाबालिग बताए जा रहे हैं.

क्या कहना है पीड़ित की बहन का

बिल्कुल मैं कल स्कूल से घर लौट रही थी तभी लड़के स्कूल के बाहर से मेरा पीछा करने लगे और गंदी गंदी बातें मेरे भाई को बर्दाश्त नहीं हुई और वह उन लड़कों से इस बात के लिए विरोध जताने लगा जिसके बाद उन लड़कों ने मेरे भाई के साथ मारपीट शुरू कर दी और इसी मारपीट में मेरे भाई को चाकू मार दिया वे लड़के ने 2 से 3 दिनों तक मेरा पीछा करते रहे हैं हमने कल इस मामले की जानकारी पुलिस को दी पुलिस का रवैया भी सही नहीं आ रही थी.

एक राहगीर ने करवाया था बीच बचाव

मोहम्मद रिजवान का कहना है कि शुक्रवार दोपहर को वह नमाज पढ़ने जा रहे थे. तभी स्कूल के नज़दीक कुछ लड़कों का झगड़ा हो रहा था. मैंने बीच बचाव करवा के उन्हें अलग करवाया. मुझे नमाज के लिए जाना था, मैं चला गया. लेकिन मेरे जाने के बाद झगड़ा फिर हो गया.

दिल्लीः एक्टिविस्ट की हत्या की साजिश रचने के आरोप में 2 बदमाश गिरफ्तार 

AuthenticCapitalstore

Leave a Reply