Arenacakes

Blog

Uncategorized

बजट Earphone खरीदने का है प्लान, तो ये हो सकते हैं बेस्ट ऑप्शन

नई दिल्लीः आज के दौर में ईयरफोन काफी जरूरी गैजेट बन गया है. चाहें आप जिम कर रहे हों या फिर ट्रेन में सफर कर रहे हों, ईयरफोन लगाकर म्यूजिक का लुत्फ उठाना नहीं भूलते. तमाम कंपनियां बाजार में अलग-अलग तरह की ईयरफोन लॉन्च कर रही हैं. आप अपने बजट के अनुसार इनमें से कोई ईयरफोन चुन सकते हैं. आज आपको कुछ ऐसी ईयरफोन के बारे में बताने जा रहे हैं, जिनकी कीमत काफी कम है और यह जबरदस्त फीचर्स से लैस हैं. आप इन ईयरफोन को ऑनलाइन ऑर्डर कर सकते हैं. यह सभी वायर्ड ईयरफोन हैं.

JBL C50HI

जेबीएल अपनी बेहतरीन क्वालिटी के ईयर फोन के लिए देशभर में जानी जाती है. इस ब्रांड के एक से बढ़कर एक ईयर फोन बाजार में मिल रहे हैं. चाहें वायर्ड ईयर फोन की बात हो या फिर वायरलेस, जेबीएल हर कैटेगरी में शानदार ईयरफोन के साथ बाजार में धूम मचा रहा है. JBL C50HI ईयरफोन की कीमत 499 रुपए है. फीचर्स की बात करें तो इसमें एक बिल्ट-इन माइक्रोफोन और एक कंट्रोल बटन है. इस बटन की सहायता से आप कॉल को रिसीव कर सकते हैं. इनकी साउंड क्वालिटी भी जबरदस्त है. जेबीएल के ईयरफोन कई आकर्षक कलर्स में उपलब्ध हैं.

Redmi Earphones

रेडमी अपने शानदार स्मार्टफोन के अलावा ईयरफोन के मामले में भी काफी जानी-मानी कंपनी है. यह भारतीय बाजार में सबसे एक्टिव ब्रांड्स में शुमार है. खास बात यह है कि रेडमी के ज्यादातर ईयरफोन बजट के लिहाज से काफी सही होते हैं. रेडमी के ईयरफोन की कीमत करीब ₹400 होती है. इन ईयरफोन की साउंड क्वालिटी अच्छी होती है. यह ईयर फोन लाइटवेट है और इनके ईयर कुशन काफी आरामदायक हैं. आप इन ईयरफोन को लगाकर लंबे समय तक म्यूजिक को इंजॉय कर सकते हैं.

boAt Bassheads 242 Wired Sports Earphones

बोट कंपनी वायर्ड और वायरलेस ईयरफोन बनाने के लिए काफी पॉपुलर है. इसके कई बजट ईयरफोन आपको पसंद आ सकते हैं. बोट के इन वायर्ड स्पोर्ट्स ईयरफोन की कीमत करीब ₹550 है. फीचर्स की बात करें तो यह ईयरफोन काफी अच्छी तरीके से डिजाइन किए गए हैं जिन्हें पहनकर आप रनिंग भी कर सकते हैं. इसके अलावा यह स्वेट (पसीना) और वाटर रजिस्टेंस है. इनमें बिल्ट-इन माइक्रोफोन और सुपीरियर कोटेड केबल दी गई है. इन ईयरफोन का वजन महज 14 ग्राम है, जिन्हें लगाकर आप आराम से म्यूजिक का आनंद उठा सकते हैं.

यह भी पढ़ें-

ये तीन ऐप हो सकते हैं Twitter का बेहतरीन विकल्प, जानिए फीचर्स

AuthenticCapitalstore

Leave a Reply