Arenacakes

Blog

Uncategorized

स्पेशल डीजीपी पर शारीरिक उत्पीड़न का मामला दर्ज, महिला आईपीएस ने की थी शिकायत

चेन्नई: तमिलनाडु के पूर्व स्पेशल डीजीपी(लॉ एंड आर्डर) पर महिल उत्पीड़न का मामला दर्ज किया गया है. एक दिन पहले ही उन्हें पद से हटाया गया था. महिला आईपीएस अधिकारी की शिकायत पर राजेश दास पर मुकदमा दर्ज किया गया है. पुलिस का कहना है कि रविवार को राजेश दास के खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ है. उनपर विभिन्न धाराओं के तहत एफआईआर हुई है.

आईपीएस अधिकारी का कहना है कि राजनीति से प्रेरित होकर यह आरोप लगाए गए हैं. बताया जा रहा है कि छेड़खानी की घटना 22 फरवरी की है. शिकायत मिलने के दो दिन बाद उन्हें उनके पद से हटा दिया गया था. गृह मंत्रालय ने मामले की जांच के लिए छह सदस्सीय कमेटी का गठन किया है. मुख्यमंत्री ईडापड्डी पलानीस्वामी ने भी इस मामले में बयान दिया है.

इधर आरोपी आईपीएस अधिकारी का कहना है कि यह पूरा घटनाक्रम राजनीति से प्रेरित है. उन्होंने यहा कि यह शिकायत पूरी तरह से निराधार है और जांच में सबकुछ साबित हो जाएगा. इधर पूरे डिपार्टमेंट में इस घटना की चर्चा है. कोई अधिकारी खुल कर इस मुद्दे पर बयान देने को राजी नहीं है. साथ ही आरोपी और शिकायतकर्ता दोनों ही आईपीएस अधिकारी हैं तो लोग इसकी संवेदशीलता को भी ध्यान में रख रहे हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार घटनाक्रम त्रिची-चेन्नई राजमार्ग को पिछले रविवार का है. जब रात 10 बजे चुनावी कार्यक्रम के बाद मुख्यमंत्री का काफिला कोंगू क्षेत्र से बाहर निकल रहा था. उसी समय वरिष्ठ अधिकारी ने महिला आईपीएस को कार में बैठा लिया. सामान्य तौर पर सैल्यूट के बाद काफिले में शामिल होना होता है लेकिन यहां आरोपी ने महिला आईपीएस को अंदर बैठा लिया.

कार 40 मिनट तक चलती रही और एक स्थान पर जहां उन्हें कई अधिकारियों से मिलना था, कार रोकी गई. कार रुकते ही महिला आईपीएस वहां से निकल दौड़ने लगी और सीधी अपनी कार में बैठ गईं. इसके बाद उन्होंने शिकायत की. अधिकारियों का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है.

यह भी पढ़ें: 

फौजी पर चलती गाड़ी से पत्नी को फेंकने का आरोप, पुलिस ने मामला किया दर्ज

दिल्लीः कालकाजी इलाके में बहन की छेड़खानी का विरोध करने पर मनचलों ने भाई को मारा चाकू

AuthenticCapitalstore

Leave a Reply