Arenacakes

Blog

Uncategorized

Gionee Max Pro आज भारत में करेगा एंट्री, 6000mAh की दमदार बैटरी के साथ होगा लॉन्च

चीनी समार्टफोन कंपनी Gionee आज भारत में अपना नया स्मार्टफोन Gionee Max Pro लॉन्च करने जा रही है. माना जा रहा है कि ये फोन पिछले साल लॉन्च किए गए Gionee Max का सक्सेसर है. ये फोन फ्लिपकार्ट पर दोपहर 12 लॉन्च किया जाएगा. फोन में 6000mAh की दमदार बैटरी दी गई है. फोन तीन कलर ऑप्शन के साथ मार्केट में दस्तक दे सकता है.

ये हो सकते हैं स्पेसिफिकेशंस

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक Gionee Max Pro स्मार्टफोन में 6.52-इंच एचडी + डिस्प्ले दी जा सकती है. साथ ही फोन में 3GB रैम और 32GB इंटरनल स्टोरेज दी मिलेगी. इसमें 6,000mAh की बड़ी बैटरी होगी. साथ ही इसमें सेल्फी के लिए वी- शेप वाली नॉच मिलेगी.

तीन कलर ऑप्शन में होगा उपलब्ध

इस समार्टफोन की डिजाइन के बारे में बहुत कुछ नहीं बताया गया है. टीजर पेज से यह भी पता चलता है कि फोन ब्लू कलर वेरिएंट में उपलब्ध होगा. इसके साथ ही इसके प्रोसेसर और कैमरा को लेकर जानकारी नहीं दी गई है. इसकी कीमत के बारे में भी कुछ नहीं बताया गया है. हालांकि, रिपोर्ट्स की मानें तो इस स्मार्टफोन ब्लैक, ब्लू और रेड कलर वेरिएंट में आने की संभावना है.

Redmi 9 Power से होगा मुकाबला

Gionee Max Pro का मुकाबला भारतीय बाजार में Redmi 9 Power से हो सकता है. इस फोन में 6.53-इंच का फुल-HD+ डॉट नॉच डिस्प्ले है. Redmi 9 Power लेटेस्ट एमआईयूआई 12 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है. आपको इस फोन में डुअल नैनो सिम पोर्ट मिलेगा. कनेक्टिविटी के लिए इसमें 4G VoLTE, डुअल-बैंड Wi-Fi, Bluetooth v5.0, GPS, USB Type-C, और 3.5mm का हेडफोन जैक जैसे फीचर्स दिए गए हैं. इस फोन में 6000mAh की पावरफुल बैटरी दी गई है. इस फोन में 48-मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और सेल्फी के लिए 8-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है.

ये भी पढ़ें

सस्ते और शानदार स्मार्टफोन, कीमत सिर्फ 10 हजार रुपये

भारत के सबसे सस्ते 5G स्मार्टफोन, जानिए फीचर्स और कीमत

AuthenticCapitalstore

Leave a Reply