Arenacakes

Blog

Uncategorized

IND Vs ENG: रोहित शर्मा ने ऋषभ पंत की तारीफ की, कहा- मैनेजमेंट को नहीं है कोई शिकायत

IND Vs ENG: इंग्लैंड के खिलाफ खेले जा रहे आखिरी टेस्ट में दूसरे दिन के खेल का अंत होने तक टीम इंडिया 89 रन की बढ़त हासिल कर चुकी है. इंडिया को इस स्थिति में पहुंचाने में ऋषभ पंत के शतक का अहम योगदान है. दिग्गज खिलाड़ी रोहित शर्मा ने ऋषभ पंत की बल्लेबाजी की तारीफ की है. रोहित शर्मा का कहना है कि जब तक पंत अपना काम कर रहे हैं जब उनके बल्लेबाजी के तरीके से किसी को कोई शिकायत नहीं है.

रोहित शर्मा ने कहा है कि अगर पंत इस तरह से बल्लेबाजी करते हुए असफल भी होते हैं तो लोगों को उनकी आलोचना करने में कमी करनी चाहिए. रोहित शर्मा ने कहा, ”पंत की बल्लेबाजी की अपनी अलग शैली है. जाहिर है उन्हें बताया जाता है कि पारी को कैसे आगे बढ़ना है. वह अपने ही अंदाज में बल्लेबाजी कर रहे थे. यह हमारे नजरिये से अच्छा है क्योंकि यह टीम के लिए काम कर रहा है.”

लिमिटिड ओवर के उपकप्तान ने कहा, ”ऐसा भी समय होगा जब बड़ा शॉट लगाने के चक्कर में वह आउट होंगे और मैं नहीं चाहता कि इससे कोई निराश हो. वह ऐसे खिलाड़ी है जो ऐसी पारी खेलते है जिससे टीम एक घंटे के अंदर मुश्किल परिस्थिति से बाहर निकल जाती है.”

रोहित शर्मा ने किया पंत की बल्लेबाजी का समर्थन

रोहित ने कहा कि महेन्द्र सिंह धोनी के भरोसे के कारण वह सलामी बल्लेबाज बने और अब खेल के पारंपरिक प्रारूप में इसका लुत्फ उठा रहे है. रोहित ने कहा, ”पंत जैसे खिलाड़ी को अपने कौशल का समर्थन करना चाहिए और प्रबंधन उनकी क्षमता के बारे में जानता है. उन्हें ऐसे खेलने की छूट दी गयी है जो मेरे नजरिये से बहुत महत्वपूर्ण है क्योंकि मैं पूरी तरह से एक बल्लेबाज के दृष्टिकोण को समझता हूं.”

रोहित शर्मा का कहना है कि ”एक खिलाड़ी के रूप में यह जरूरी है कि कप्तान और कोच का समर्थन आपको मिले. पंत के साथ अभी ऐसा ही है. उससे आपको ऐसी पारियां देखने को मिलेंगी लेकिन मैं नहीं चाहता कि खराब शॉट लगाकर आउट होने पर उसकी आलोचना की जाए.”

Road Safety World Series: सहवाग ने खेली धमाकेदार पारी, इंडिया लेजेंड्स 10 विकेट से जीता

AuthenticCapitalstore

Leave a Reply