Arenacakes

Blog

Uncategorized

टीम इंडिया के हेड कोच रवि शास्त्री ने शेयर कर दिया ऐसा मीम, फैंस हो गए हैरान

नई दिल्ली: विराट कोहली एंड कंपनी ने इंग्लैंड के खिलाफ चौथे टेस्ट में नरेंद्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम में एक पारी और 25 रनों से शानदार जीत दर्ज की और 3-1 से चार मैचों की टेस्ट सीरीज जीतने में सफल रही. इस जीत के साथ टीम इंडिया ने 18 जून से 22 जून, 2021 तक इंग्लैंड में निर्धारित न्यूजीलैंड के खिलाफ विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप (डब्ल्यूटीसी) के उद्घाटन संस्करण के फाइनल में स्थान भी तय कर दिया. इस बीच टीम के कोच रवि शास्त्री ने सोशल मीडिया पर अपने फनी मीम्स का शानदार रिप्लाई दिया है.

भारत ने खेल के तीनों प्रारूपों में मुख्य कोच रवि शास्त्री के नेतृत्व में अच्छा प्रदर्शन किया है, लेकिन यह पूर्व क्रिकेटर लोगों के साथ सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स और मेमर्स का लगातार निशाना बनते रहे हैं. लेकिन इस बार रवि शास्त्री खुद ही मीमर्स के लिए मजाक की नई सामग्री लेकर आ गए हैं. रवि शास्त्री के प्रशंसकों के लिए एक यादगार सामग्री होने के पीछे मुख्य कारणों में से एक शराब के प्रति उनका प्रेम रहा है.

रवि शास्त्री सोशल मीडिया पर अपने संस्मरणों पर गर्व करते हुए शराबनोशी के अपने किस्से बताते हैं. हालांकि, हेड कोच सोशल मीडिया पर अपनी ट्रोलिंग से प्रभावित नहीं होते बल्कि इसे वह खेल का हिस्सा मानते हैं. पूर्व क्रिकेटर का यह भी मानना ​​है कि प्रशंसकों को क्रिकेट के खेल से इतना लगाव है कि जब टीम नतीजे देने में विफल रहती है तो आप कुछ किक और थप्पड़ खाने के लिए बाध्य होते हैं.

रवि शास्त्री ने सोशल मीडिया पर एक फनी मीम शेयर करते हुए लिखा है, ‘मुझे यह मुकाबला पसंद है. इस मुश्किल वक्त में लोगों के चेहरे पर मुस्कुराहट लाकर अच्छा लगता है.’ बता दें कि रवि शास्त्री के शराब पीने के किस्से मीमर्स के बीच छाए रहते हैं. सोशल मीडिया पर लोगों ने अहमदाबाद टेस्ट के तीन दिन में खत्म होने पर कहा कि रवि शास्त्री पांच दिनों तक ड्राई स्टेट में नहीं रह सकते. इसलिए भारत ने मैच जल्दी खत्म कर दिया. बता दें कि गुजरात ड्राई स्टेट है, जहां शराब प्रतिबंधित है.


AuthenticCapitalstore

Leave a Reply