Arenacakes

Blog

Uncategorized

शाहिद अफरीदी ने अपने होने वाले दामाद से कहा- जोड़ियां जन्नत में बनती है, मिला ये जवाब

क्रिकेट के मैदान पर अपनी धमाकेदार बल्लेबाजी के लिए पहचाने जाने वाले पाकिस्तान के पूर्व खिलाड़ी शाहिद अफरीदी की बेटी की शादी होने वाली है. शाहिद अफरीदी के दामाद कोई और नहीं बल्कि पाकिस्तान क्रिकेट टीम के तेज गंदबाज शाहीन शाह आफरीदी बनने वाले हैं. खुद शाहिद अफरीदी ने इस बात की जानकारी दी.

शाहिद अफरीदी ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘शाहीन के परिवार ने संपर्क किया, दोनों परिवार बात कर रहे हैं. जोड़िया जन्नत में बनती है. अगर अल्लाह ने चाहा तो दोनों मिलेंगे. मेरी शुभकामनाएं शाहीन के साथ है.’

शाहिद अफरीदी के इस ट्वीट का जवाब देते हुए शाहीन ने लिखा,”लाला आपकी दुआओं के लिए शुक्रिया. अल्लाह सभी के लिए चीजों को आसान बनाए. आप ‘ देश के गौरव हैं.”

खबरों की मानें तो शाहीन की शादी शाहिद अफरीदी की बड़ी बेटी अक्शा से होने जा रही है. शाहिद आफरीदी की कुल पांच बेटियां हैं. हालांकि सभी बेटियां लाइमलाइट से दूर रहती हैं लेकिन कई मौकों पर मैच के दौरान उनको देखा गया है.

PSL में खेलते दिखे थे शाहीन और अफरीदी

बता दें कि शाहिद अफरीदी और शाहीन शाह अफरीदी पाकिस्तान सुपर लीग (PSL) में खेल रहे थे जिसे कोविड-19 के कारण स्थगित कर दिया गया है. तेज गेंदबाज़ शाहीन शाह अफरीदी ने पाकिस्तान के लिए 2018 में अपना इंटरनेशनल डेब्यू किया था. मौजूदा वक्त में वह तीनों फॉर्मेट में पाकिस्तान टीम के मुख्य तेज गेंदबाज़ हैं.

ऐसा रहा है करियर

पाकिस्तान के लिए 15 टेस्ट में शाहीन अफरीदी ने 48 विकेट चटकाए हैं. इस दौरान एक पारी में उनका सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन 5/77 रहा है. वहीं 22 वनडे मैचों में उनके नाम 45 विकेट हैं. इस फॉर्मेट में वह दो बार पांच विकेट झटक चुके हैं. इसके अलावा 21 टी20 इंटरनेशनल मैचों में अफरीदी ने 24 विकेट लिए हैं.


AuthenticCapitalstore

Leave a Reply