Arenacakes

Blog

Uncategorized

आधी उम्र के प्रेमी संग फरार हुई चार बच्चों की मां, पति मांग रहा न्याय

हरिद्वार: उत्तराखंड के रुड़की में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. यहां एक चार बच्चों की मां अपने प्रेमी के साथ फरार हो गई है. उसकी उम्र 40 साल है जबकि उसके कथित प्रेमी की उम्र महज 20 साल. अब उसका पति अपने चार बच्चों को लेकर न्याय मांग रहा है.

गौरतलब है कि चार बच्चों की मां को इलाके के ही एक अविवाहित युवक से प्यार हो गया. कुछ दिनों तक तो सब चुपचाप चला लेकिन आखिर कब तक छिपाया जा सकता है. जैसे ही भेद का पता चला दोनों ने भाग जाने का फैसला किया. इसके बाद पति बच्चों को लेकर थाने पहुंच गया.

बताया जा रहा है कि वह कई दिनों से बच्चों को लेकर थाने पहुंच जाता था. वहां वह पुलिसकर्मियों से पत्नी को खोजने की गुहार लगाता था. पुलिस ने भी जांच शुरू की और भागने के 20 दिन बाद पता चला कि वे उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में हैं. इसके बाद महिला को वहां लाया गया.

हालांकि, कथित प्रेमी अभी तक पुलिस के हत्थे नहीं चढ़ा है. 8 मार्च को महिला दिवस के दिन पुलिस उसे लेकर कोतवाली सिविल लाइंस पहुंची. इसके साथ ही महिला के परिजनों को भी सूचना दी गई. महिला को काफी समझाया गया. लेकिन, वह किसी की सुनने को तैयार नहीं.

उसने साफ कहा कि वह अपने पति के यहां नहीं जाएगी. उसे अपने प्रेमी के साथ ही रहना है. पुलिस के साथ ही अन्य लोगों ने भी उसे खूब समझाया लेकिन उसपर प्रेम का जादू ऐसा था कि उसे बच्चों तक की फिक्र नहीं थी. पुलिस ने कहा कि इस मामले में परिवार ही फैसला ले सकता है.

इस घटना को लेकर इलाके में काफी चर्चा है. लोगों को उन चार बच्चों की चिंता ज्यादा है.

यह भी पढ़ें: 

चलती कार में एक दर्जन लोगों ने किया गैंगरेप, वीडियो बना कर किया वायरल

सेना भर्ती परीक्षा का पेपर लीक करने में ‘मेजर’ गिरफ्तार, अन्य अधिकारियों पर भी शक

AuthenticCapitalstore

Leave a Reply