Arenacakes

Blog

Uncategorized

झारखंड में निर्मम हत्या, टुकड़ों में कटा मिला महिला का शव

रांची: झारखंड के पाकुड़ में एक सनसनीखेज हत्या का मामला सामने आया है. यहं एक 45 वर्ष की महिला का शव बरामद किया गया है. हत्या के बाद उसे छह टुकड़ों में काटा गया था. पुलिस ने नदी के किनारे शव निकाला है उसे वहां हत्यारों ने दफना दिया था. महिला 24 फरवरी से ही लापता थी. उसकी शिनाख्त सोना मरांडी के तौर पर हुई है.

पुलिस के अनुसार आसपास के लोगों ने नदी के किनारे एक कटा हुआ पैर देखा. वह जमीन से निकल रहा था. इसके बाद उन्होंने तुरंत पुलिस को सूचना दी. पुलिस टीम आनन-फानन में मौके पर पहुंची और जगह को खोदना शुरू कर दिया. इसके बाद एक-एक कर के महिला के छह अंग वहां की मिट्टी से बरामद हुए.

तीन घंटों तक पुलिस की खुदाई चलती रही. फिर परिजनों ने शव की पहचान भी कर ली. परिजनों ने पुलिस को तीन मार्च के दिन सूचना दी थी कि महिला 24 फरवरी से लापता है. इसके बाद से ही उसकी तलाश की जा रही थी. फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. उससे कई अहम सुराग पुलिस को मिलने की उम्मीद है.

इसके साथ ही पुलिस हत्या के कारणों का भी पता लगा रही है. इसके लिए पहले परिजनों और परिचितों से पूछताछ की जा रही है. पुलिस का कहना है कि महिला की हत्या काफी निर्मम तरीके से की गई है. इससे पता चलता है कि कोई बहुत पुरानी या गहरी खुन्नस में हत्या को अंजाम दिया गया है.

साथ ही पुलिस यह भी पता लगा रही है कि क्या परिवार की कोई पुरानी दुश्मनी आदि तो नहीं. इसके लिए उनके परिजनों से पूछताछ हुई है. साथ ही स्थानीय थाने से भी जानकारी मांगी गई है कि हो सकता है कि कभी कोई झगड़ा आदि हुआ हो.

यह भी पढ़ें: 

दिन में करते थे चौकीदारी और रात को चोरी, दिल्ली पुलिस ने नेपाली गिरोह पकड़ा

चलती कार में एक दर्जन लोगों ने किया गैंगरेप, वीडियो बना कर किया वायरल

AuthenticCapitalstore

Leave a Reply