Arenacakes

Blog

Uncategorized

सीडी कांड में फंसे पूर्व मंत्री की सफाई, कहा- लड़की को साजिशकर्ताओं ने दिए 5 करोड़

बेंगलुरु: कर्नाटक में सेक्स सीडी कांड में फंसे बीजेपी के पूर्व मंत्री ने अपने बचाव में बड़ा बयान दिया है. पूर्व जल संसाधन मंत्री रमेश जारकीहोली ने मंगलवार को एक प्रेस वार्ता में बताया कि दो-तीन लोगों ने मिलकर उनके खिलाफ साजिश की है. अपने बारे में सफाई देते हुए वे रोने भी लगे.

उन्होंने कहा कि चार माह से वे इस सीडी के बारे में जानते थे. यह जाली सीडी है और साजिश के तहत उन्हें फंसाया गया है. उन्होंने साफ तौर पर कहा कि वीडियो में मौजूद व्यक्ति वो नहीं हैं. साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि हाई कमान को उन्होंने पहले ही इस बारे में बता दिया था.

साथ ही उन्होंने यह आरोप भी लगाया कि बेंगलुरु के हुलीमावु में रची गई इस साजिश के लिए 20 करोड़ रुपए खर्च किए गए हैं. साथ ही यह भी बताया कि सीडी में शामिल लड़की को पांच करोड़ नकद और विदेश में दो फ्लैट दिए गए हैं.

उन्होंने उन तमाम नेताओं का धन्यवाद दिया जो उनके समर्थन में आए थे. इस सीडी कांड ने कर्नाटक की राजनीति को हिला कर रख दिया है. गौरतलब है कि दक्षिण भारत सहित देश के कई राज्यों में चुनावी माहौल बना हुआ है.

कर्नाटक में बीजेपी सरकार की मुश्किलें इस सीडी ने बढ़ा दी हैं. इस सीडी में कथित तौर पर बीजेपी सरकार के जल संसाधन मंत्री (अब पूर्व) रमेश जारकीहोली किसी अनजान महिला के साथ देखे गए थे. दोनों के बीच जो बातचीत हो रही है वह भी बाहर आ चुकी है. दरअसल मंत्री जी पर सेक्स स्केंडल का आरोप लगाया गया है.

सामाजिक कार्यकर्ता दिनेश ने दावा किया था कि वह इस मामले की शिकायत उस लड़की के परिजनों की अनुमति के बाद दे रहे हैं. उन्होंने यह भी दावा किया था कि लड़की को सरकारी नौकरी का झांसा देकर जाल में फंसाया गया था. लेकिन, अब इस मामले में मुख्य शिकायत ही वापस ले ली गई है.

इस बीच मामले की गंभीरता को देखते हुए मुख्यमंत्री बीएस येदुरप्पा ने पार्टी के वरिष्ठ नेताओं की बैठक आनन-फानन में बुलाई थी. 60 वर्ष के जारकीहोली की गिनती मजबूत मंत्रियों में की जाती है. इस घटना को लेकर राजनीति भी तेज हो चुकी है. यह भी बताया जा रहा है कि सन 2019 में कांग्रेस में सेंध लगाने में इनकी भूमिका काफी अहम रही थी.

यह भी पढ़ें: 

FB पर विज्ञापन देकर ठगे 50 लाख, नौकरी दिलाने के नाम पर बुलाया था दिल्ली एयरपोर्ट

शादीशुदा भतीजी से थे संबंध, शख्स ने चाकू से गोद कर की हत्या

AuthenticCapitalstore

Leave a Reply