Arenacakes

Blog

Uncategorized

Ind vs Eng T20I: इंग्लैंड के कप्तान मोर्गन ने माना- इंडिया को हराना है बेहद ही मुश्किल

India vs England T20I Series: इंडिया और इंग्लैंड के बीच शुक्रवार से पांच टी20 मैचों की सीरीज शुरू होने जा रही है. सीरीज की शुरुआत से पहले ही इंग्लैंड के कप्तान इयॉन मोर्गन ने इंडिया को जीत का प्रबल दावेदार बताया है. मोर्गन का मानना है कि इंडिया को उसकी धरती पर हराना बेहद ही मुश्किल काम है.

इंडिया और इंग्लैंड के बीच पांच टी20 मैचों के अलावा तीन वनडे मैचों की सीरीज भी खेली जानी है. मोर्गन ने कहा कि भारत के खिलाफ लिमिटिड ओवर सीरीज खेलकर उनकी टीम को पता चल जायेगा कि इस साल होने वाले विश्व कप की उनकी तैयारी कैसी है. मोर्गन ने कहा, ”हमारे लिये यह खुद को आंकने का मौका है चूंकि विश्व कप में सात महीने ही रह गए हैं. दुनिया की सर्वश्रेष्ठ टीमों में से एक भारत को उसकी धरती पर हराना काफी मुश्किल है.”

मोर्गन ने आगे कहा, ”भारतीय टीम को उसकी धरती पर हराना काफी मुश्किल है. विश्व कप भी यहां होना है और वे प्रबल दावेदार के रूप में उतरेंगे. ऐसे में यह हमारे लिये असल परीक्षा और चुनौती होगी.”

फिट हैं जोफ्रा आर्चर

इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर फिट नहीं होने की वजह से आखिरी टेस्ट में नहीं खेले थे. मोर्गन ने कहा कि उनके सारे खिलाड़ी फिट और चयन के लिये उपलब्ध हैं जिनमें तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर भी शामिल हैं. उन्होंने कहा, ”सभी फिट हैं और जोफ्रा चयन के लिये उपलब्ध है.”

इंग्लैंड ने हालांकि मैच से पहले अपने प्लेइंग 11 से पर्दा हटाने से इंकार कर दिया है. मोर्गन का कहना है कि वह अपनी प्लेइंग 11 से पर्दा टॉस के दौरान ही हटाएंगे.

बता दें कि इंडिया में इस साल अक्टूबर-नवंबर में टी20 वर्ल्ड कप का आयोजन होने जा रहा है.

PSL 2021: जून में होगी पाकिस्तान सुपर लीग की वापसी, PCB ने किया एलान

AuthenticCapitalstore

Leave a Reply