Arenacakes

Blog

Uncategorized

रियलमी साउंडबार को टक्कर देने आया नया पावरफुल साउंडबार, घर पर मिलेगा होम थियेटर का मजा

आजकल बजट सेगमेंट में साउंडबार के काफी ऑप्शन मार्केट में मौजूद हैं. फ्रांस के लाइफस्टाइल ब्रांड ZOOOK ने भारत में अपना नया साउंडबार Zoook Studio 2.1 चैनल को लॉन्च किया है जोकि HDMI arc के साथ मिलता है. इस साउंडबार की कीमत 12,999 रुपये रखी गई है. आप इसे अमेजन, फ्लिप्कार्ट और ऑफ लाइन मार्केट से खरीद सकते हैं. साउंड क्वालिटी के मामले में ज़ूक ब्रांड काफी भरोसेमंद भी माना जाता है.

ये हैं फीचर्स

इस साउंडबार में 160 watt का आउटपूट मिलता है. इसकें एक DSP टेक्नोलॉजी लगी है जिसकी मदद से 180 डिग्री तक साउंड फैलता है. इस पूरे सेटअप के के साथ एक वूफर बॉक्स के साथ एक बार स्पीकर का सेट मिलता है. इसमें 4EQ ऑडियो मोड दिया है इसमें 3D, न्यूज़, म्यूजिक और मूवी एक्सपीरियंस मिलता है.कंपनी का दावा है कि इस साउंडबार के जरिये सिनेमा जैसा साउंड मिलता है. कनेक्टिविटी के लिए इसमें ब्लूटूथ, ऑक्स, ऑप्टिकल और HDMI Arc की सुसिधा मिलती है.

थियेटर जैसा मिलेगा मजा

इस साउंडबार के साथ एक फुल फंक्शन रिमोट कंट्रोल भी मिलता है, जिसकी मदद से आप बास और बीट्स को कंट्रोल कर सकते हैं. इसके अलावा वॉल्यूम को भी कंट्रोल करने की सुविधा मिलती है. इसे आप किसी भी स्मार्ट टीवी से कनेक्ट कर सकते हैं. आजकल जब लोग इस कोरोना काल में घर पर ही बैठे हैं और सिनेमा हॉल तक नहीं जा सकते, तो ऐसे में एक बिग साइज़ टीवी और इस साउंडबार की मदद से आप घर पर ही सिनेमा हॉल जैसा अनुभव पा सकते हैं और वो भी सुरक्षित.

रियलमी से होगा मुकाबला

Zoook Studio 2.1 साउंडबार का सीधा मुकाबला रियलमी साउंड बार से होगा, जिसकी कीमत 6,999 रुपये है. यह 100 Watt साउंड आउटपुट के साथ आता है. इसके साथ आपको एक रिमोट कण्ट्रोल भी मिलता है. इसमें 60 Watt के स्पीकर्स और 40 Watt का वूफर मिलता है. हांलाकि साउंड बहुत ज्यादा लाउड नहीं मिलता लेकिन नॉर्मल साउंड के मामले में यह अच्छा प्रोडक्ट साबित हो सकता है.

ये भी पढ़ें

18 GB रैम के साथ भारत में लॉन्च हुआ Asus ROG Phone 5, कीमत के मामले में इसे देगा टक्कर

अपने फोन को खराब होने से बचाएं, खरीदने के तुरंत बाद करें ये जरूरी काम

AuthenticCapitalstore

Leave a Reply