Arenacakes

Blog

Uncategorized

Instagram Reels अब WhatsApp पर भी देख पाएंगे, नए फीचर की टेस्टिंग जारी

Whatsapp अपने यूजर्स की जरूरत के हिसाब से नए-नए फीचर्स लेकर आता रहता है. ऐसे में कई ऐसे फीचर्स भी जोड़े जाते हैं, जिससे यूजर्स का एक्सपीरियंस और बेहतर हो सके. अब Whatsapp इस्तेमाल करने वालों के लिए अच्छी खबर है. जल्द ही Whatsapp पर आप Instagram Reels भी देख सकेंगे. कंपनी की ओर से इसकी टेस्टिंग की जा रही है. वैसे व्हाट्सऐप, इंस्टाग्राम और फेसबुक तीनों एक ही स्वामित्व वाली कंपनी हैं. ऐसे में कहीं न कहीं इन तीनों एप्स को आपस में जोड़ने की कोशिश की जा रही है. फिलहाल जिस फीचर की टेस्टिंग की जा रही है, उसमें यूजर्स को Whatsapp पर Instagram Reels के लिए एक टैब दिया जाएगा. इस टैब पर क्लिक करते ही आपको Instagram Reels वीडियो दिखने लगेंगे.

Whatsapp पर देख पाएंगे Instagram Reels

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो आने वाले समय में Whatsapp यूजर्स को ऐप में अलग से एक टैब नजर आएगा, इस टैब पर क्लिक करते ही आपको Whatsapp में Instagram Reel वीडियो दिखने लगेंगे. रिपोर्ट में कहा गया है कि Facebook ने इस फीचर की टेस्टिंग शुरू कर दी है. जल्द ही इसे रोलआउट कर दिया जाएगा. फिलहाल व्हाट्सऐप की ओर से इस बारे में कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है. लेकिन माना जा रहा है कि यूजर्स को जल्द ही इसका फायदा मिलने वाला है.

बिना फोन कनेक्शन के भी ऑपरेट कर पाएंगे WhatsApp

आपको बता दें कि कुछ समय पहले एक रिपोर्ट में खुलासा किया गया था कि WhatsApp पर एक बेहद खास फीचर आने वाला है. इस फीचर के आने के बाद यूजर्स को लैपटॉप और डेस्कटॉप पर WhatsApp चलाने के लिए फोन की जरूरत नहीं पड़ेगी. यानि आप बिना फोन के भी लैपटॉप पर WhatsApp Web ऑपरेट कर सकते हैं. अभी तक WhatsApp Web चलाने के लिए फोन से WhatsApp को कनेक्ट करना पड़ता है. ऐसे में अगर आपके पास फोन नहीं है तो भी आप अपना WhatsApp इस्तेमाल कर सकते हैं. व्हाट्सऐप का नया फीचर आने के बाद आपको असुविधा नहीं होगी.

AuthenticCapitalstore

Leave a Reply