Arenacakes

Blog

Uncategorized

कोलकाता: पुलिस वाले ही निकले ड्रग रैकेट के ‘मास्टरमाइंड’, दो कांस्टेबल गिरफ्तार

कोलकाता: पश्चिम बंगाल की राजधानी में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. यहां दो पुलिस वालों को ही एक ड्रग तस्करी के मामले में पकड़ा गया है. दोनों आरोपी कोलकाता पुलिस में ही कांस्टेबल के पद पर तैनात हैं. इनके साथ ही पुलिस ने कुल छह लोगों को गिरफ्तार किया है.

स्पेशल टास्क फोर्स के अनुसार कोलकाता के साउथ पोर्ट थाने के अंतर्गत स्ट्रैंड रोड पर पैटन के पास तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया था. इनकी तलाशी लेने पर इनके पास एक किलोग्राम से भी ज्यादा हेरोइन बरामद हुई. तीनों के नाम फनी विश्वास, राजू विश्वास और संबित रॉय हैं.

संबित रॉय मूल रूप से ओडिशा का है जो नशे का माल लेकर वापस जाने की तैयारी में था. इसके अलावा दोनों आरोपी कोलकाता से ही सटे उत्तर 24 परगना के रहने वाले हैं. इनसे पूछताछ में तीन अन्य लोगों के बारे में बताया.

इनकी निशानदेही पर पुलिस ने तीन अन्य लोगों को भी बनगांव के गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी की. लेकिन, दो लोग फरार होने में कामयाब हो गए. जबकि एक पुलिस ने मौके पर ही दबोच लिया. हालांकि, कुछ समय बाद उनको भी गिरफ्तार कर ही लिया गया.

ये दोनों कोलकाता के गोरियाघाट स्थित एक पोल्ट्री फार्म में छिपे हुए थे. पुलिस के होश उस समय उड़ गए जब पता चला कि जिन लोगों की वह तलाश कर रही है उनमें से दो कोलकाता पुलिस में ही कांस्टेबल हैं. इनके संबंध इलाके के ड्रग माफिया से था.

पुलिस को इनके पास से कई मोबाइल फोन, गहने और नकदी बरामद हुए हैं. इस घटना के बाद पुलिस महकमें में हड़कंप मचा हुआ है. विभाग के अंदर कई तरह की बातें हो रही हैं. साथ ही अधिकारियों की चिंता इससे बढ़ी हुई है.

पुलिस का कहना है कि इस मामले में पूछताछ की जा रही है साथ ही यह भी पता लगाने की कोशिश हो रही है कि आखिर इस मामले में और कौन-कौन मिला हुआ है. सूत्रों का कहना है कि जो भी जानकारी आई है उससे यही कहा जा सकता है कि कुछ अन्य लोगों की लिप्तता इसमें हो सकती है.

यह भी पढ़ें: 

कोलकाता पुलिस ने पकड़ा ‘आतंकी’, मुर्शिदाबाद में छिपा बैठा था

सेकेंड हैंड गाड़ी बेचने के लिए बुलाया, फिर बना ली अश्लील वीडियो

AuthenticCapitalstore

Leave a Reply