Arenacakes

Blog

Uncategorized

Amazon Prime और Netflix का फ्री सब्सक्रिप्शन चाहिए, तो खरीदें Jio, Airtel और Vi के ये प्लान

आजकल लोग रिचार्ज प्लान खरीदते वक्त सिर्फ कॉलिंग और एसएमएस का फायदा ही नहीं देखते, बल्कि ओटीटी प्लेटफॉर्म का फ्री सब्सक्रिप्शन भी चाहते हैं. ऐसे में अगर आप Netflix, Amazon Prime और Hotstar का मुफ्त सब्सक्रिप्शन खरीदना चाहते हैं तो आप Jio, Airtel और Vi के ये प्लान खरीद सकते हैं. आजकल सभी बड़ी टेलीकॉम कंपनियां अपने यूजर्स को ओटीटी प्लेटफॉर्म का सब्सक्रिप्शन फ्री में दे रहे हैं. आइये जानते हैं कौन से प्लान हैं जिनमें आपको Netflix, Amazon Prime और Disney+ Hotstar का फ्री में सब्सक्रिप्शन ऑफर मिल रहा है.

Jio- अगर आप जियो कस्टमर हैं और ओटीटी प्लेटफॉर्म का फ्री सब्सक्रिप्शन चाहते हैं तो कंपनी 399 रुपये, 599 रुपये, 799 रुपये, 899 रुपये और 1,499 रुपये के पोस्टपेड प्लान्स में आपको Netflix, Amazon Prime और Disney+ Hotstar तीनों का सब्सक्रिप्शन फ्री मिल रहा है. आप अपनी जरूरत और बजट के हिसाब से कोई भी प्लान खरीद सकते हैं.

Airtel- अगर आप एयरटेल का ऐसा प्लान खरीदना चाहते हैं जिसमें आपको फ्री ओटीटी प्लेटफॉर्म की सुविधा मिले, तो Airtel अपने यूजर्स को फ्री Disney+ Hotstar का सब्सक्रिप्शन दे रहा है. आप Airtel का 401 रुपये वाला रिचार्ज प्लान खरीद सकते हैं जिसमें Disney+ Hotstar का सब्सक्रिप्शन फ्री दिया जा रहा है. इसके अलावा 499 रुपये वाले प्लान में आपको Amazon Prime का सब्सक्रिप्शन फ्री दिया जा रहा है. आपको बता दें Airtel के किसी भी प्लान में आपको Netflix का फ्री सब्सक्रिप्शन नहीं दिया जा रहा है.

Vodafone- Idea- अगर आप वोडाफोन कस्टमर हैं और एक ऐसा प्लान सर्च कर रहे हैं जिसमें आपको ओटीटी प्लेटफॉर्म का फ्री सब्सक्रिप्शन मिले, तो आप 401 रुपये वाला मासिक और 2,599 रुपये वाला सालाना प्लान खरीद सकते हैं. इस प्लान में आपको एक साल के लिए Disney+ Hotstar का फ्री सब्सक्रिप्शन ऑफर दिया जा रहा है. वोडाफोन भी अपने पोस्टपेड प्लान्स में Netflix और Amazon Prime का फ्री सब्सक्रिप्शन दे रहे हैं. आपको 1,099 रुपये वाले पोस्टपेड प्लान में फ्री Netflix और Amazon Prime सब्सक्रिप्शन मिलेगा. इसके अलावा 401 रुपये, 601 रुपये, 501 रुपये और 801 रुपये के रिचार्ज प्लान्स में Hotstar का फ्री सब्सक्रिप्शन दिया जाता है.

AuthenticCapitalstore

Leave a Reply