Arenacakes

Blog

Uncategorized

बौद्ध भिक्षु के बाद MS Dhoni की मलिंगा लुक में तस्वीर वायरल, फोटो देख भड़के फैन्स-कहा- डिलीट करो

महेंद्र सिंह धोनी एक ऐसे शख्स हैं जिनकी फैन फॉलोइंग हर दिन के साथ बढ़ती जा रही है. उनके फैन्स उन्हें क्रिकेट के मैदान पर देखना जितना पसंद करते रहे उतना ही अब मैदान के बाहर उनकी पर्सनल लाइफ और उनके स्टाइल में दिलचस्पी लेते हैं. यही कारण है कि कुछ दिनों पहले धोनी की ‘बौद्ध भिक्षु’ वाली तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थी. अब एक बार फिर ऐसा ही हुआ है.

दरअसल इस बार धोनी की जो तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई है उसको लेकर उनके फैन्स खासा नाराज दिख रहे हैं. इस बार धोनी की ‘मलिंगा’ लुक वाली तस्वीर को लेकर सोशल मीडिया पर जमकर चर्चा हो रही है.

एम एस धोनी की मलिंगा लुक वाली यह तस्वीर #CWC11Rewind’ नामक ट्विटर हैंडल ने शेयर किया है. इस तस्वीर को शेयर करने के साथ उन्होंने लिखा-‘हेलिकॉप्टर शॉट्स, स्लिप कैच, डिपिंग यॉर्कर, वह सब कुछ कर सकते हैं’. यह रहे एमएस मलिंगा.’

बता दें कि इस तस्वीर में धोनी का हेयरस्टाइल ऐसा दिखाया गया है कि वो श्रीलंका के तेज गेंदबाज लासिथ मलिंगा की तरह दिख रहे हैं. इस तस्वीर को लेकर फैन्स पूछ रहे हैं कि आखिर ये तस्वीर क्यों. इसे डिलीट करने की मांग कर रहे हैं.

बौद्ध भिक्षु वाली तस्वीर हुई थी वायरल

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान एमएस धोनी आज कल इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 14वें सीजन के लिए प्रैक्टिस कर रहे हैं. आईपीएल 2021 की तैयारियों के बीच एमएस धोनी की फोटो चर्चा का विषय बनी हुई है. दरअसल, पिछले कुछ दिनों से धोनी की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. धोनी इस तस्वीर में बौद्ध भिक्षु जैसे दिख रहे हैं. धोनी की इस तस्वीर के सामने आने के बाद से उनके फैंस यह जानने की कोशिश में लगे हुए हैं कि आखिर उन्होंने यह अवतार क्यों लिया. हालांकि, अब इस राज़ से पर्दा उठ गया है.

दरअसल, धोनी ने आईपीएल 2021 के एक एड के लिए बौद्ध भिक्षु का अवतार लिया है. माही अपने इस वीडियो में मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा को लालची कह रहे हैं. दरअसल, धोनी इस वीडियो में रोहित की एक कहानी बच्चों को सुनाते दिख रहे हैं. वीडियो में धोनी कहते हैं, ‘ये हिटमैन रोहित की कहानी है. एक बार शेर के मुंह खून लग गया. पांच बार जीतने के बाद भी उसका पेट नहीं भरा है. आईपीएल का नया मंत्र है, अगर लालच से जीतने की भूख बढ़ती है, तो लालच कूल है.’


AuthenticCapitalstore

Leave a Reply