Arenacakes

Blog

Uncategorized

लॉकडाउन में नौकरी गई तो गांजा बेचने लगा सिविल इंजीनियर, गिरफ्तार

मुंबई: लॉकडाउन की मार कई लोगों पर गहरी पड़ी है. आर्थिक नुकसान के साथ ही नौकरियां भी छिन गई हैं जिससे वो वापस अपने पैरों पर खड़े नहीं हो पा रहे हैं. लेकिन, इसी परिस्थिति में कुछ लोग हार कर अपराध का रास्ता अपना ले रहे हैं. मुंबई पुलिस ने ऐसे ही एक सिविल इंजीनियर को गिरफ्तार किया है. जिसकी नौकरी चली गई थी और फिर वह गांजा बेजने लगा.

पुलिस ने उसके पारिवारिक गोदाम से गांजा बरामद किया है जिसकी कीमत बाजार में नौ लाख रुपए की बताई जा रही है. आरोपी का नाम सचिन है. वह मलाड ईस्ट का निवासी है. उसने पुलिस को बताया कि लॉकडाउन के दौरान उसकी नौकरी चली गई और उससे बाद से नई नौकरी मिलने में देरी हो रही थी. उसे पैसों की जरूरत थी और फिर वह इस दलदल में फंस गया.

दरअसल पुलिस ने कुछ ही दिनों पहले एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया था. उसके पास से पुलिस ने दो किलो गांजा बरामद किया था. उससे पूछताछ के दौरान पुलिस के सामने सचिन का नाम आया. पुलिस ने जांच शुरू की और फिर आरोपी को गांजे के साथ गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने बताया कि आरोपी के पिता सब्जी की दुकान चलाते हैं और वह उनकी मदद भी कर रहा था.

परिवार ने बताया कि सब्जी स्टोर करने के लिए ही उन्होंने एक गोदाम भी अपने पास रखा था. यहां पर वो आलू और प्याज रखते थे. इसी का फायदा सचिन ने उठाया और बिना किसी को खबर हुए यहां गांजा रखने लगा. अब पुलिस यह जांच कर रही है कि आखिर उसके पास गांजा पहुंचा कहां से. साथ ही किससे, कितने में उसने खरीदा था.

यह भी पढ़ें: 

बिजली बिल भुगतान की जाली रसीद थमा ठगी, कनेक्शन कटने पर हुआ खुलासा

कश्मीर में चार दिनों में लुट गया दूसरा ग्रामीण बैंक, न सीसीटीवी कैमरा न कोई गार्ड

AuthenticCapitalstore

Leave a Reply