Arenacakes

Blog

Uncategorized

बुजुर्ग महिला पर थूक रहा था बेटा, छोटे भाई ने वीडियो बनाकर पुलिस को दिखाया

नई दिल्ली: देश की राजधानी में एक बेहद ही चौंकाने वाला मामला सामने आया है. यह काफी शर्मनाक भी है क्योंकि एक अधिकारी स्तर के व्यक्ति को अपनी ही मां पर थूकने के जुर्म में गिरफ्तार किया गया है. आरोपी के ही छोटे भाई ने यह वीडियो बनाया जिसमें वह अपनी 81 साल की मां के साथ अत्याचार कर रहा था और उन पर थूक रहा था.

पुलिस के अनुसार आरोपी गृह मंत्रालय में सेक्शन ऑफिसर के पद पर था. उसकी मां उन्हीं के साथ रहती थीं. आरोपी के छोटे भाई ने कुछ समय पहले ही धीरे से एक वीडियो रिकार्ड कर लिया था. इसमें बड़े भाई को साफ तौर पर बुजुर्ग मां पर अत्याचार करते देखा जा सकता था. इस वीडियो के साथ छोटे भाई ने पुलिस में भी शिकायत कर दी.

आरोपी का नाम अनिल पांडे है और उसकी उम्र करीब 65 साल है. साथ ही पुलिस ने बताया कि जिस परिसर में वो रहते हैं उसका मालिकाना हक उनकी मां के नाम ही है. साथ ही पता चला है कि बुजुर्ग मां काफी कमजोर हैं और पैरालाइसिस की शिकार हैं. वे बोल भी नहीं पाती हैं.

पुलिस आरोपी से पूछताछ भी कर रही है ताकि यह पता लग सके कि इससे पहले भी क्या उसने अपनी मां को परेशान किया है. साथ ही परिवार के अन्य लोगों से भी पूछताछ की जा रही है.

गौरतलब है कि पिछले ही सप्ताह एक 76 साल की महिला की मौत हो गई थी और आरोप है कि उसके बेटे ने उसे थप्पड़ मारा था. द्वारका की इस घटना को घर के बाहर ही अंजाम दिया गया था. पुलिस ने बाद में उसे गिरफ्तार कर लिया था. इस घटना की सीसीटीवी फूटेज भी वायरल हो गई थी.

यह भी पढ़ें: 

अगवा मासूम की तलाश में लगी पुलिस का बड़ा खुलासा, राजधानी में चल रहा था सेक्स रैकेट

 5 साल की बच्ची से रेप, 26 दिनों के अंदर 20 साल के दरिंदे को फांसी की सजा

AuthenticCapitalstore

Leave a Reply