Arenacakes

Blog

Uncategorized

IPL 2021: दिल्ली कैपिटल्स ने 14वें सीजन के लिए लॉन्च की नई जर्सी, शेयर किया यह खास वीडियो

IPL 2021: दुनिया की सबसे बड़ी क्रिकेट लीग यानी इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें सीजन के शुरू होने में अब 20 दिनों से भी कम का वक्त रह गया है. आईपीएल 2021 के आगाज़ से पहले दिल्ली कैपिटल्स ने लीग के नए संस्करण के लिए अपनी नई जर्सी लॉन्च की है. दिल्ली की टीम ने फ्रेंचाइजी दफ्तर में जर्सी का अनावरण किया, जिसके लिए उन्होंने फैंस को भी न्यौता दिया. टीम की नई जर्सी में मुख्य रूप से गहरे नीले और लाल रंगों का इस्तेमाल हुआ है. जर्सी में बाघ की धारियों के अलावा, दोनों तरफ बाघ के लाल पंजे भी दिखाए गए हैं.

दिल्ली के सह-मालिक किरण कुमार ग्रांधी ने कहा, “दिल्ली कैपिटल्स के फैंस टीम के उतार-चढ़ाव के समय टीम के साथ रहे. इसलिए हमारा फर्ज बनता है कि हम उन्हें विशेष महसूस कराएं. फैंस को अलग अनुभव कराने के लिए हमने चुनिंदा फैंस के लिए नई जर्सी में फोटोशूट कराया. जैसा कि हम खिलाड़ियों के लिए करते हैं. हमें खुशी है कि हमने फैंस को एक यादगार अनुभव दिया.”

टीम हर चुनौती के लिए पूरी तरह तैयार है- CEO

दिल्ली कैपिटल्स के निदेशक और अंतरिम सीईओ विनोद बिष्ट ने कहा, “नई जर्सी ट्रेंडी दिख रही है और हमारी टीम से मेल खा रही है. युवा टीम हर चुनौती के लिए पूरी तरह तैयार है.”

09 अप्रैल से शुरू होगा आईपीएल 2021

गौरतलब है कि आईपीएल 2021 का पहला मैच 09 अप्रैल को मौजूदा चैम्पियन मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच खेला जाएगा. वहीं दिल्ली कैपिटल्स 10 अप्रैल को चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ अपने अभियान का आगाज़ करेगी. यह मैच मुंबई में शाम 7.30 बजे से खेला जाएगा.

यह भी पढ़ें- 

IND vs ENG: फाइनल मुकाबले से पहले बेन स्टोक्स बोले- हम हर हाल में जीतना चाहते हैं सीरीज़


AuthenticCapitalstore

Leave a Reply