Arenacakes

Blog

Uncategorized

SL vs SA Legends LIVE: श्रीलंका लेजेंड्स ने की शानदार गेंदबाजी, 125 रन पर सिमटी दक्षिण अफ्रीका की पारी

Road Safety Series 2021, SL vs SA Legends LIVE: रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज टूर्नामेंट का दूसरा सेमीफाइनल मुकाबला श्रीलंका लेजेंड्स और दक्षिण अफ्रीका लेजेंड्स के बीच शहीद वीर नारायण सिंह इंटरनेशनल स्टेडियम में खेला जा रहा है. श्रीलंका लेजेंड्स ने सेमीफाइनल मुकाबले में टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया है. इस मैच के विजेता की टक्कर फाइनल में इंडिया लेजेंड्स के साथ होगी. इंडिया लेजेंड्स पहले ही वेस्टइंडीज लेजेंड्स को बेहद ही रोमांचक मुकाबले में 12 रन से हराकर फाइनल में पहुंच चुका है. फाइनल मैच रविवार को खेला जाना है.

श्रीलंका की टीम इस टूर्नामेंट में अच्छा प्रदर्शन किया है. श्रीलंका को इंडिया के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा और बाकी सभी टीमों के खिलाफ शानदार प्रदर्शन करते हुए जीत हासिल की है.  तिलकरत्ने दिलशान की कप्तानी में खेल रही यह टीम कागज पर द. अफ्रीका से काफी मजबूत है. खुद कप्तान दिलशान ने आगे बढ़कर टीम का नेतृत्व किया है. वह बल्ले और गेंद के साथ शानदार फॉर्म में हैं.

दिलशान टूर्नामेंट में सबसे अधिक 232 रन बनाए हैं. इसमें दो अर्धशतक शामिल हैं. दिलशान ने गेंद के साथ भी कमाल दिखाते हुए अब तक 12 विकेट हासिल किए हैं. 

दूसरी ओर, दक्षिण अफ्रीका उतनी खतरनाक नहीं है लेकिन बांग्लादेश के खिलाफ उसने जिस तरह का खेल दिखाया है, उसे देखते हुए श्रीलंका किसी भी हाल में उसे हल्के में नहीं लेना चाहेगा.

AuthenticCapitalstore

Leave a Reply