Arenacakes

Blog

Uncategorized

टीम इंडिया में सेलेक्ट होने से बेहद खुश हैं प्रसिद्ध कृष्णा, कहा- सपना सच हो गया

IND vs ENG ODI Series: भारत और इंग्लैंड के बीच पांच मैचों की टी20 सीरीज के बाद तीन मैचों की वनडे सीरीज खेली जाएगी. इस सीरीज का पहला मैच 23 मार्च को खेला जाएगा. इस सीरीज के लिए भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने टीम इंडिया का एलान कर दिया है. इस सीरीज के लिए पहली बार भारतीय टीम में तेज गेंदबाज प्रसिद्ध कृष्णा (Prasidh Krishna) को चुना गया है. पहली बार भारतीय क्रिकेट टीम में चुने जाने के बाद प्रसिद्ध कृष्णा ने कहा कि यह एक सपने के सच होने जैसा है.

घरेलू क्रिकेट में कर्नाटक के लिए खेलने वाले इस तेज गेंदबाज ने पहली बार टीम इंडिया में सेलेक्ट होने के बाद ट्विटर पर अपनी खुशी जाहिर की. उन्होंने कहा, “जब आप अपने देश के लिए खेलने के लिए पहली बार चुने जाने तो यह सपना लगता है. यह एक सपने के सच होने जैसा है. मैं अपनी भूमिका निभाने और टीम की सफलता में योगदान देने को लेकर उत्साहित हूं. बीसीसीआई का धन्यवाद. शुरू करने के लिए अब और इंतजार नहीं कर सकता.”

25 साल के कृष्णा घरेलू क्रिकेट में कर्नाटक के लिए खेलते हैं. उन्होंने हाल ही में विजय हजार ट्रॉफी और मुश्ताक अली ट्रॉफी में शानदार प्रदर्शन किया था. इसके अलावा कृष्णा साल दर साल आईपीएल में कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए भी अच्छा प्रदर्शन करते आए हैं.

भारतीय घरेलू क्रिकेट के सबसे बेहतरीन और प्रतिभावान तेज गेंदबाजों में से एक प्रसिद्ध कृष्णा ने 2021 विजय हजारे ट्रॉफी में 21 विकेट चटकाए थे. अपने बेहतरीन प्रदर्शन से वह लंबे वक्त से टीम इंडिया के दरवाजे पर दस्तक दे रहे थे.

भारत और इंग्लैंड के बीच 23 से 28 मार्च के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज खेली जाएगी. सीरीज के तीनों मैच महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम पुणे में खेले जाएंगे.

यह भी पढ़ें- 

IND vs ENG ODI Series: टीम इंडिया में हुई प्रसिद्ध कृष्णा और सूर्यकुमार की एंट्री, सिराज को भी मिला मौका


AuthenticCapitalstore

Leave a Reply