Arenacakes

Blog

Uncategorized

दिल्ली: सीट बेल्ट नहीं पहनने पर सिपाही ने रोका तो बदमिजाज ने चढ़ा दी गाड़ी

नई दिल्ली: एक तरफ जहां वाहन की स्पीड को लेकर दिल्ली पुलिस इन दिनों सख्त हैं वहीं ओवर स्पीड से एक्सिडेंट के केस भी सामने आए हैं. इस बीच बदमिजाज चालकों की कारस्तानी भी जारी है. ऐसे ही एक मनचले ने दुस्साहस में दिल्ली पुलिस के सिपाही पर ही कार चढ़ा दी. आरोपी मौके से फरार हो गया.

सूचना के अनुसार सिपाही ने कार चालक को जब जांच के लिए रोका तो चालक ने सिपाही को कार से कुचलने की कोशिश की. घटना में सिपाही कार की बोनट से टकराया और फिर जमीन पर गिर पड़ा. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. सीसीटीवी कैमरों के जरिए अपराधियों को तलाश चल रही है.

घटना को सरेशाम साढ़े चार बजे अंजाम दिया गया. उस समय दिल्ली के सिपाही अपनी ड्यूटी कर रहे थे. इसी दौरान रिठाला से मधुबन चौक की तरफ जाने वाली सड़क पर लाल रंग की सेंट्रो कार पहुंची. कार चालक ने सीट बेल्ट नहीं लगा रखा था. सिपाही ने उसे रुकने का इशारा किया.

उसने दिखाने के लिए कार की रफ्तार तो कम कर दी लेकिन उसके दिमाग में कुछ और ही खुराफात चल रहा था. कार धीमी देखने के बाद सिपाही आगे की कार्रवाई के लिए उसके करीब पहुंचा. सिपाही को कार के सामने देखते ही उसने कार की रफ्तार तेज कर दी. फिर सीधे उसे टक्कर मारी.

टक्कर लगने के बाद सिपाही घायल होकर गिर पड़ा और कार चालक मौके से फरार हो गया. घटना बहुत ही कम समय में अंजाम दी गई. अभी कोई कुछ समझ ही पाता तब तक चालक ने हरकत कर दी. अब दिल्ली पुलिस उसकी तलाश कर रही है. इससे पहले भी दुस्साहसी चालकों ने ऐसी हरकतें की हैं.

यह भी पढ़ें: 

केरल: नाश्ता नहीं बना तो कर दी पत्नी की हत्या, 63 साल का आरोपी गिरफ्तार

दिल्ली में दर्दनाक वारदात, तांत्रिक के चक्कर में तीन साल के मासूम की कर दी हत्या

AuthenticCapitalstore

Leave a Reply