Arenacakes

Blog

Uncategorized

IND vs ENG, India Playing 11: क्रुणाल पांड्या और प्रसिद्ध कृष्णा को मिला डेब्यू का मौका

IND vs ENG, India Playing 11: इंग्लैंड ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया है. कप्तान इयोन मोर्गन ने ओस को देखते हुए पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया है. भारत के लिए इस मैच में प्रसिद्ध कृष्णा और क्रुणाल पांड्या डेब्य कर रहे हैं. ऋषभ पंत को प्लेइंग इलेवन में शामिल नहीं किया है. केएल राहुल इस मैच में विकेटकीपिंग करेंगे.

टॉस के बाद कप्तान विराट कोहली ने कहा, “हम पहले बल्लेबाजी करके खुश हैं. हमारे पास कुछ अलग प्लान्स हैं. शाम को मौसम में भारी बदलाव होने वाला है. हमारे लिए यह शानदार मौका है कि हम बोर्ड पर रन बना सकें. आखिरी मैच जो हमने यहां इंग्लैंड के खिलाफ खेला था वह एक शानदार याद है. हम मानते हैं कि अगर हम एक शीर्ष पक्ष हैं तो हमें कुछ भी करने के लिए तैयार होना चाहिए, चाहे हम कुछ करने का फैसला करें या करें. केएल राहुल पांच नंबर पर बल्लेबाजी करेगा. शीर्ष चार में रोहित, शिखर, मैं और श्रेयस हैं. क्रुणाल और प्रसिद्ध डेब्यू कर रहे हैं.”

कृष्णा और क्रुणाल को मिला घरेलू क्रिकेट में शानदार प्रदर्शन का ईनाम

तेज गेंदबाज प्रसिद्ध कृष्णा और स्पिन ऑलराउंडर क्रुणाल पांड्या को वनडे क्रिकेट में डेब्यू का मौका मिला है. इन दोनों ही खिलाड़ियों ने हाल ही में समाप्त हुई विजय हजारे ट्रॉफी में शानदार प्रदर्शन किया था. भारतीय घरेलू क्रिकेट के सबसे बेहतरीन और प्रतिभावान तेज गेंदबाजों में से एक प्रसिद्ध कृष्णा ने 2021 विजय हजारे ट्रॉफी में 21 विकेट चटकाए थे. वहीं क्रुणाल पांड्या ने भी 2021 विजय हजारे ट्रॉफी में बल्ले से कमाल का प्रदर्शन किया था. उन्होंने टूर्नामेंट में दो नाबाद शतक और दो अर्धशतक जड़े थे.

भारत की प्लेइंग इलेवन- रोहित शर्मा, शिखर धवन, विराट कोहली (कप्तान), श्रेयस अय्यर, केएल राहुल (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या, क्रुणाल पांड्या, शार्दुल ठाकुर, भुवनेश्वर कुमार, कुलदीप यादव और प्रसिद्ध कृष्णा.

AuthenticCapitalstore

Leave a Reply