Arenacakes

Blog

Uncategorized

मोहाली: तीन लोगों को जान लेने वाला चालक पहले भी तोड़ चुका है कानून, घटना से ठीक पहले दो चालान

चंडीगढ़/मोहाली: रफ्तार के गुरूर में तीन लोगों की जान इस एक्सिडेंट में गई है उस घटना के आरोपी ने नया बयान दिया है. उसने कहा है कि घटना के वक्त उसने शराब नहीं पी हुई थी. हालांकि पुलिस ने उसकी मेडिकल जांच के लिए यूरिन और ब्लड के सेंपल भेज दिए हैं. इस बीच एक और जानकारी मिली है कि उक्त वाहन का चंडीगढ़ पुलिस पहले ही दो बार ओवर स्पीड के लिए चालान कर चुकी है.

ये दोनों चालान हाल ही में हुए थे. एक चालान दिसंबर, 2020 में हुआ था जबकि दूसरा 13 मार्च 2021 को हुआ था. इसके बावजूद इस वाहन की रफ्तार कम नहीं हुई थी. पुलिस ने एक आरोपी सम्राट को गिरफ्तार कर लिया है जबकि दो अन्य आरोपी अभी तक फरार बताए जा रहे हैं. उन दोनों की तलाशी में पुलिस अलग-अलग स्थानों पर छापेमारी कर रही है.

गौरतलब है कि एयरपोर्ट रोड पर शनिवार की सुबह एक तेज रफ्तार मर्सिडीज ने एक अर्टिगा कार को टक्कर मार दी थी. इसके बाद दो साइकिल सवारों को रौंद दिया. इस घटना में तीन लोगों को मौत हो गई. इस घटना में तीन अन्य लोग घायल हैं जिनका इलाज किया जा रहा है. रफ्तार के कारण नियंत्रण खोने से यह हादसा हुआ.

पुलिस सूत्रों का कहना है कि अब जांच की जा रही है कि किस रूट से हत्यारी कार मोहाली आई थी और उसकी स्पीड क्या थी. इसके लिए सीसीटीवी फूटेज आदि खंगाले जा रहे हैं. साथ ही मोहाली पुलिस ने चंडीगढ़ पुलिस से भी वाहन के चालान की पूरी जानकारी आधिकारिक तौर पर हासिल कर ली है.

इस बीच गिरफ्तार आरोपी पुलिस रिमांड पर है. पुलिस उससे पूछताछ कर रही है. उसने दावा किया है कि वह शराब नहीं पिए हुए था. अधिकारियों का कहना है कि इसका खुलासा तो रिपोर्ट आने पर हो ही जाएगा. बहरहाल इस घटना ने एक बार फिर तेज रफ्तार वाहनों के कहर की दहशत फैला दी है.

यह भी पढ़ें: 

रिटायर्ड फौजी ने पत्नी को गोली मार कर की आत्महत्या, सुसाइड नोट पड़ लोग सन्न

ठगी के कॉल सेंटर का भांडाफोड़, कारस्तानी सुनकर पुलिस अधिकारी भी हैं सकते में

AuthenticCapitalstore

Leave a Reply