Arenacakes

Blog

Uncategorized

Suresh Raina के बेटे Rio के जन्मदिन पर फैंस ने लुटाया प्यार, पत्नी प्रियंका ने फोटोज़ शेयर कर लिखा दिल छू लेने वाला पोस्ट

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व क्रिकेटर सुरेश रैना का बेटा रियो (Rio) 23 मार्च को एक साल का पूरा हो गया. इस मौके पर सुरेश रैना बेटे के साथ फोटो शेयर कर एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया था. फैंस ने रियो पर भर-भर के प्यार लुटाया और रैना के पोस्ट को भी काफी पसंद किया. अब रियो के जन्मदिन के दो दिन बाद सुरेश रैना की पत्नी प्रियंका रैना ने सोशल मीडिया पर बेटे के साथ कुछ तस्वीर शेयर की हैं. साथ ही उन्होंने रियो को शुभकामनाएं और इतना प्यार देने के लिए फैंस का शुक्रिया भी अदा किया.

प्रियंका रैना ने लिखा, “इतना प्यार पाकर रियो धन्य हो गया. अपनी शुभकामनाएं भेजने के लिए और रियो के पहले जन्मदिन को इतना खास बनाने के लिए आप सभी का धन्यवाद.”

जन्मदिन पर रैना ने लिखा था इमोशनल पोस्ट

रियो के जन्मदिन पर सुरेश रैना ने अपने इंस्टाग्राम पर फोटो को शेयर करते हुए लिखा, ‘हमने तुम्हारा नाम ‘रियो’ रखा. इसका मतलब होता है नदी, जो नेचर की ताकत का सिम्बल होती है. आज से ठीक एक साल पहले जब तुम हमारी लाइफ में आए, तो दुनिया ठहर गई थी. काश तुम नदी की तरह बहते रहो और जादू, उत्साह और एडवेंचर फैलाते रहो. तुमको जीवन में खूब खुशियों, हेल्थ और आशीष मिले और तुम्हारे चारों तरफ प्यार फैला रहे. ऐसी हम कामना करते हैं.’

आईपीएल 2021 की तैयारियों में लगे हैं रैना 

गौरतलब है कि सुरेश रैन फिलहाल आईपीएल 2021 की तैयारियों में लगे हुए हैं. हाल ही में वह चेन्नई सुपर किंग्स के कैंप से जुड़ने के लिए मुंबई पहुंचे थे. रैना आईपीएल के पिछले सीजन में नहीं खेले थे. उन्होंने दुबई पहुंचने के बाद निजी कारणों का हवाला देते हुए आईपीएल 2020 से अपना नाम वापस ले लिया था.

10 अप्रैल को चेन्नई खेलेगी अपना पहला मैच 

आईपीएल के 14वें सीज़न का आयोजन 09 अप्रैल से 30 मई के बीच देश के छह शहरों में होगा. आईपीएल 2021 का पहला मैच 09 अप्रैल को चेन्नई में मौजूदा चैम्पियन मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के बीच शाम 7.30 बजे खेला जाएगा. वहीं आईपीएल 2021 का फाइनल मैच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में 30 मई को खेला जाएगा. वहीं चेन्नई सुपर किंग्स 10 अप्रैल को दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ अपने अभियान का आगाज़ करेगी. दोनों टीमों के बीच यह मैच मुंबई में खेला जाएगा.

यह भी पढें- 

IND vs ENG: दूसरे मैच से पहले टीम इंडिया को लगा बड़ा झटका, वनडे सीरीज से बाहर हुए श्रेयस अय्यर


AuthenticCapitalstore

Leave a Reply