Arenacakes

Blog

Uncategorized

जोफ्रा आर्चर का फिटनेस अपडेट जारी हुआ, राजस्थान रॉयल्स को मिलेगी बड़ी राहत

इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड ने स्टार तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर की चोट पर अपडेट जारी किया है. ईसीबी के मुताबिक जोफ्रा आर्चर की कोहनी की सर्जरी सोमवार को होगी. ईसीबी को उम्मीद है कि तय ब्रेक के बीच ही जोफ्रा आर्चर पूरी तरह से ठीक होकर मैदान पर वापस लौट पाएंगे.

जोफ्रा आर्चर इंडिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज की शुरुआत से ही कोहनी की चोट से परेशान थे. आर्चर ने दो इंजेक्शन लेकर इंडिया के खिलाफ दो टेस्ट और पांच टी20 मुकाबले खेले. लेकिन चोट की गंभीरता को देखते हुए ईसीबी ने उन्हें वनडे सीरीज से आराम देने का फैसला किया.

इंडिया के खिलाफ पिछले शनिवार को टी20 मैच खेलने के बाद आर्चर इंग्लैंड वापस लौट गए थे. ईसीबी ने बयान जारी कर आर्चर की कोहनी में एक और इंजेक्शन लगने की जानकारी दी है. इसके साथ ही ईसीबी ने बताया है कि सोमवार को आर्चर की कोहनी की सर्जरी होगी.

आईपीएल में खेल सकते हैं आर्चर

ईसीबी के बयान के मुताबिक पहले से तय ब्रेक के दौरान ही आर्चर पूरी तरह से फिट हो जाएंगे. ईसीबी ने जानकारी दी थी कि कोहनी की चोट की वजह से आर्चर वनडे सीरीज और आईपीएल का पहला हॉफ नहीं खेल पाएंगे.

अगर आर्चर तय ब्रेक में ही ठीक हो जाते हैं तो राजस्थान रॉयल्स को बड़ी राहत मिल सकती है. संभावना है कि आर्चर राजस्थान रॉयल्स के लिए दूसरा हॉफ और प्ले ऑफ मुकाबले खेलेंगे. इसके अलावा आर्चर का फोकस इस साल होने वाले टी20 वर्ल्ड कप और एशेज सीरीज पर है.

IPL 2021: मुंबई इंडियंस ने 14वें सीजन के लिए नई जर्सी लॉन्च की, देखें वीडियो

AuthenticCapitalstore

Leave a Reply