Arenacakes

Blog

Uncategorized

शादी का झांसा का देकर किया दुष्कर्म, अब दे रहा है धमकियां

कोलकाता: पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता में एक शर्मनाक मामला सामने आया है. यहां एक 21 साल की युवती ने आरोप लगाया है कि शादी का झांसा देकर उसके साथ दुष्कर्म हुआ है. यही नहीं आरोप है कि दुष्कर्म करने वाला धमकी भी दे रहा है.

घटना कोलकाता का नदियाल थाना क्षेत्र की

घटना कोलकाता का नदियाल थाना क्षेत्र की है. यहां लिखित शिकायत में पीड़िता ने आरोप लगाया है कि पहले आरोपी ने उसे शादी का प्रलोभन दिया. इसके बाद उसके साथ शारीरिक संबंध बना लिया. फिर, उसने संबंध खत्म करने की बात कह दी.

आरोपी की ओर से धमकी दी जाने लगी

जब पीड़िता ने आरोपी और उसके परिवार से संपर्क किया कि शादी की जाए तो कथित तौर पर उनकी ओर से धमकी दी जाने लगी. पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए मामला दर्ज कर लिया है और आगे की कार्रवाई की जा रही है.

कुछ ही दिनों पहले दोनों की दोस्ती हुई थी

शिकायत के अनुसार कुछ ही दिनों पहले दोनों की दोस्ती हुई थी और वह काफी गहरी हो गई. फिर दोनों ने शादी करने का फैसला किया. आरोप है कि फरवरी और मार्च में कई स्थानों पर लेजाकर उसके साथ आरोपी ने संबंध बनाए. जब शादी की चर्चा हुई तो रिश्ता ही तोड़ दिया.

युवक फरार है लेकिन परिजनों से पूछताछ जारी

यही नहीं आरोप है कि आरोपी के परिजन भी उसे धमकियां दे रहे हैं. पुलिस का कहना है कि युवक फरार है लेकिन उसके परिजनों आदि से पूछताछ की जा रही है. इसके साथ ही अन्य तरह के सबूत भी इकट्ठा किए जा रहे हैं.

पुलिस का कहना है कि इस मामले में फोन कॉल डीटेल आदि भी इकट्ठा किए जा रहे हैं जोकि एक अहम सबूत हो सकते हैं.

यह भी पढ़ें: 

धरने पर बैठे किसानों पर तेज रफ्तार कार का कहर, एक की मौत

तलाक के पांच साल बाद पूर्व पति पर दुष्कर्म का आरोप, तलाश में लगी पुलिस

 

AuthenticCapitalstore

Leave a Reply