Arenacakes

Blog

Uncategorized

घर में फंदे पर झूला सब इंस्पेक्टर, विभाग में मच गया है हड़कंप

जयपुर: राजस्थान के जोधपुर में एक पुलिस सब इंस्पेक्टर के आत्महत्या का मामला सामने आया है. एसआई ने अपने घर ही फांसी लगाकर जान दे दी है. फिलहाल आत्महत्या के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है. इस घटना के बाद से पूरे विभाग में खलबली मची हुई है.

नरेंद्र सिंह फिलहाल पुलिस लाइन में तैनात थे

एसआई नरेंद्र सिंह फिलहाल पुलिस लाइन में तैनात थे. वे जोधपुर के खेजड़ी चौक इलाके में रहते थे. घटना के दिन वो घर में अकेले थे. उनके परिजन किसी रिश्तेदार के यहां गए हुए थे. उन्हें पंखे में रस्सी डाल कर आत्महत्या कर ली. जब परिजन घर लौटे तो यह सब देख कर सन्न रह गए.

 शव को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी में रखवा दिया

51 साल के नरेंद्र को नीचे उतारा गया और फिर नजदीकी अस्पताल में पहुंचाया गया. लेकिन उनकी मौत हो चुकी थी. बाद में पुलिस ने औपचारिकता पूरी करने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी में रखवा दिया. उनके परिवार में पत्नी और दो बच्चे हैं.

उनका डिप्रेशन का इलाज भी चल रहा था

बताया जा रहा है कि उनका डिप्रेशन का इलाज भी चल रहा था. उनके साथ काम करने वाले लोगों का कहना है कि वो काफी मिलनसार व्यक्ति थे. लेकिन, कुछ माह से उनके व्यवहार में थोड़ा बदलाव महसूस किया जा रहा था. कई बार शांत हो जाते थे.

साथियों ने कई बार उनसे समस्या के बारे में पूछा 

साथियों ने कई बार उनसे समस्या के बारे में पूछा लेकिन कोई जानकारी नहीं मिली. लेकिन, यह अंदाजा तो था ही कि कोई न कोई व्यक्तिगत तनाव तो उन्हें था जिसे वो साझा नहीं करते थे. हालांकि यह अंदाजा किसी को नहीं था कि वो ऐसा कदम उठा लेंगे.

पुलिस इस मामले में परिजनों से पूछताछ कर रही है.

यह भी पढ़ें: 

सोशल मीडिया पर दोस्त ने ब्लॉक किया तो कर ली आत्महत्या, स्टेटस पर सुसाइड नोट

पोर्टेबल स्पीकर में छिपा कर ला रहा था सोना, शातिर तस्कर को कस्टम ने दबोचा

AuthenticCapitalstore

Leave a Reply