Arenacakes

Blog

Uncategorized

बिहार से आए थे भाड़े के गुंडे, हत्या की साजिश रचने वाला भी बैठा था वहीं

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली के खजूरी खास इलाके में पिछले दिनों हुई दुकानदार की हत्या की गुत्थी पुलिस ने सुलझाने का दावा किया है. उत्तर पूर्वी जिले के स्पेशल स्टाफ ने सुपारी लेकर हत्या करने वाले एक आरोपी को बिहार से गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी का नाम सोनू राज बताया गया है.

हत्या में शामिल दो अन्य लोगों की पुलिस तलाश

इस गिरफ्तारी के बाद सुपारी देने वाले व्यक्ति और दुकानदार की हत्या में शामिल दो अन्य लोगों की पुलिस तलाश कर रही है. इधर पुलिस की जांच में यह भी पता चला है कि मरने वाले के खिलाफ भी बिहार में कई संगीन मामले दर्ज थे. पुलिस ने बताया है कि इस पूरे मामले के तार बिहार से जुडे़ हुए हैं.

 गोलियों से छलनी कर हत्या कर दी गई थी

पुलिस अधिकारियों के अनुसार 13 मार्च को श्रीराम कालोनी में एक दुकानदार की गोलियों से छलनी कर हत्या कर दी गई थी. पुलिस ने शव कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी थी और फिर एक एक कर जानकारियां सामने आने लगीं. सीसीटीवी फूटेज ने पुलिस काफी मदद की. पहला सुराग यहीं से मिला था.

सर्विलांस के जरिए पुलिस एक आरोपी तक पहुंच पाई

इसके बाद पुलिस ने टेक्निकल सर्विलांस के जरिए पुलिस एक आरोपी तक पहुंच पाई. इसके बाद पता चला कि यह हत्या बदले के तौर पर की गई है क्योंकि इससे पहले मुख्य आरोपी पर मरने वाले शख्स ने जानलेवा हमला किया था. मृतक के एक रिश्तेदार ने ही उसका पता साजिशकर्ताओं को दिया था.

पुलिस की माने तो यह असल में एक गैंगवार का ही नतीजा

पुलिस की माने तो यह असल में एक गैंगवार का ही नतीजा है. जिस शख्स पर हत्या की साजिश रचने का आरोप है वह बिहार में स्थानीय तौर पर काफी रसूखदार बताया जा रहा है. फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच गंभीरता से कर रही है. अधिकारियों का कहना है कि घटना के पीछे का पूरा सच सामने आ चुका है.

यह भी पढ़ें:

दाऊद के गुर्गे को एनसीबी ने पकड़ा, करता था ड्रग का कारोबार

ब्लैमेलिंग से परेशान इंजीनियरिंग की छात्रा ने किया सुसाइड

AuthenticCapitalstore

Leave a Reply