Arenacakes

Blog

Uncategorized

ब्लैमेलिंग से परेशान इंजीनियरिंग की छात्रा ने किया सुसाइड, नोट में लिखा आरोपी का नाम

भोपाल: मध्य प्रदेश के जबलपुर से एक दर्दनाक मामला सामने आया है. यहां छेड़खानी से परेशान होकर एक 20 साल की इंजीनियरिंग की छात्रा ने आत्महत्या कर ली है. इसके साथ ही उसने सुसाइड नोट भी लिखा है जिसमें उसने आरोपी का नाम भी बताया है.

परिजनों पर भी परेशान करने का आरोप 

छात्रा ने न सिर्फ आरोपी का नाम लिखा है बल्कि उसके परिजनों पर भी परेशान करने का आरोप लगाया है. आरोप है कि पहले युवक ने उसे अपनी बातों में फंसाया और फिर शादी का झांसा देकर आपत्तिजनक वीडियो भी शूट कर लिया. वीडियो लीक को लेकर वह धमकी भी देता था.

‘जिस पर उसे बहुत भरोसा था उसी ने धोखा दिया’

उसने सुसाइड नोट में लिखा है कि जिस पर उसे बहुत भरोसा था उसी ने धोखा दिया. इस बीच पुलिस सुसाइड नोट की जांच कर रही है. जिस समय उसने यह कदम उठाया घर पर कोई नहीं थी. किसी को अंदाजा नहीं था कि वह यह कदम उठाएगी.

उसकी सहेली आई थी तो उसने दरवाजा नहीं खोला

रात को जब उसकी सहेली आई थी तो उसने दरवाजा नहीं खोला. इसके साथ ही उसने फोन पर भी कोई जवाब नहीं दिया. इसके बाद उसके पिता को फोन किया गया. दोनों ने जब दरवाजा तोड़ा और अंदर पहुंच तो देखा कि वह फंदे से लटकी हुई है.

साथ ही परिजनों से पूछताछ हो रही है

पुलिस को भी सूचना दी गई. वहां से एक सुसाइड नोट भी मिला है. उसमें ब्लैकमेल करने और पूरे परिवार द्वारा प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है. पुलिस सुसाइड नोट की जांच हैंडराइटिंग एक्सपर्ट से करवा रही है. साथ ही परिजनों से पूछताछ हो रही है.

अधिकारियों का कहना है कि जांच चल रही है

इस मामले में पुलिस युवती के दोस्तों से भी बात कर रही है. साथ ही उसके मोबाइल फोन और सोशल मीडिया अकाउंट की भी जांच की जा रही है. इस बीच परिजनों ने आरोप लगाया है कि पुलिस इस मामले में उचित कार्रवाई नहीं कर रही है जबकि सुसाइड नोट भी मिल चुका है. अधिकारियों का कहना है कि जांच चल रही है.

यह भी पढ़ें: 

सीवेज के झगड़े के बाद आठ लोगों ने कर्मचारी पर किया हमला, गोली के साथ चाकू से भी वार

घर में फंदे पर झूला सब इंस्पेक्टर, विभाग में मच गया है हड़कंप

AuthenticCapitalstore

Leave a Reply