Arenacakes

Blog

Uncategorized

तस्लीमा नसरीन ने कहा- क्रिकेट ना खेलते तो ISIS में शामिल हो जाते मोईन अली, बाद में ट्वीट किया डिलीट

नई दिल्ली: बांग्लादेशी लेखिका तसलीमा नसरीन के एक ट्वीट पर विवाद हो गया है. दरअसल लेखिका ने क्रिकेटर मोईन अली को लेकर विवादित ट्वीट किया जिसपर कई लोगों ने आपत्ति जताई. बाद में तसलीमा ने उस ट्वीट को डिलीट कर दिया.

बता दें कि तसलीमा नसरीन ने इंग्लैंड के ऑलराउंडर मोईन अली को लेकर ट्वीट किया था कि अगर वे क्रिकेट नहीं खेल रहे होते तो आईएसआईएस जॉइन कर लिया होता.

तसलीमा ने यह ट्वीट तब किया था जब खबर थी कि मोइन अली ने चेन्नई सुपर किंग्स को टीम जर्सी से ऐलकोहल ब्रांड का लोगो हटाने का अनुरोध किया था. हालांकि चेन्नई की तरफ से इन दावों को खारिज किया गया था.

इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर ने जताई आपत्ति

सोशल मीडिया पर नसरीन को अपनी इस टिप्पणी के लिए काफी आलोचना का सामना करना पड़ा. इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर ने तसलीमा को इस ट्वीट को तुरंत हटाने को कहा.

उन्होंने लिखा,”क्या तुम ठीक हो? मुझे नहीं लगता कि तुम ठीक हो?’ ‘व्यंग्य? कोई भी नहीं हंस रहा, आप भी नहीं, आप कम से कम यह कर सकती हैं कि इस ट्वीट को हटा दें.”

इसके बाद तसलीमा ने ट्वीट डिलीट करते हुए हुए लिखा,” नफरत करने वालों को पता होना चाहिए कि मोईन अली पर किया गया ट्वीट मजाक में किया गया था. पर उन्होंने इस मुझे परेशान करने का एक मुद्दा बना लिया क्योंकि मैं मुस्लिम समाज को सेकुलर बनाने का और इस्लामिक धर्मांधता का विरोध करती हूं.”


AuthenticCapitalstore

Leave a Reply