Arenacakes

Blog

Uncategorized

Amazfit Bip U Pro भारत में हुआ लॉन्च, फीचर्स और कीमत के बारे में यहां जानिए

Amazfit ने हाल ही में स्मार्टवॉच के नए एडिशन (Amazfit Bip U Pro) को लॉन्च किया है. भारत में भी यह स्मार्टवॉच 14 अप्रैल से खरीदी जा सकेगी. कंपनी ने शुक्रवार को यह जानकारी दी. कंपनी ने बताया कि यह स्मार्टवॉच लेटेस्ट वर्जन है, जिसमें alexa डिवाइस भी इनबिल्ट होगा. कंपनी ने इस स्मार्टवॉच की कीमत 4,999 रुपये रखी है. बता दें कि यह स्मार्टवॉच तीन कलर ऑप्शन में उपलब्ध होगा.

कंपनी के मुताबिक, भारत में इसे 14 अप्रैल से खरीदा जा सकेगा. इस स्मार्टवॉच को amazfit के वेबसाइट या अमेजन इंडिया के वेबसाइट से खरीदा जा सकेगा. इस स्मार्टवॉच को तीन कलर ऑप्शन के साथ लॉन्च किया जाएगा, जिसमें ग्रीन, पिंक और ब्लैक शामिल हैं. लोगों को इस स्मार्टवॉच के लॉन्च होने का काफी समय से इंतजार है. कंपनी का मानना है कि यह स्मार्टवॉच लोगों की उम्मीदों पर खड़ा उतरेगा.  इस स्मार्टवॉच को प्रीमियम लुक दिया गया है.

फीचर्स पर डालें एक नजर 

फीचर्स की बात करें तो कंपनी ने इस स्मार्टवॉच को प्रीमियम लुक देने की पूरी कोशिश की है. इस स्मार्टवॉच में 1.43 इंच का कलर डिस्प्ले मिलेगा. इसके अलावा, हेल्थ ट्रेकिंग, साइकिलिंग, रेसिंग, हार्ट रेट ट्रेकिंग सहित कई सुविधाएं भी दी जाएंगी. इस स्मार्टवॉच में alexa डिवाइस को भी फिट किया गया है. कंपनी के मुताबिक, इस स्मार्टवॉच का बैटरी बैकअप भी काफी शानदार है. एक बार चार्ज करने पर यह कम से कम 9 दिन तक चल सकता है. लुक के मामले में यह स्मार्टवॉच बेहद शानदार है. कंपनी ने इस स्मार्टवॉच के लुक में थोड़े चेंजेज किए हैं, ताकि कस्टमर्स को डिफरेंट वैरिएंट मिल सके.

Coronavirus: क्या महामारी की दूसरी लहर बच्चों के लिए ज्यादा खतरनाक बन रही है? जानिए लक्षण और संकेत

कर्नाटक: बेंगलुरु समेत 6 शहरों में आज से नाइट कर्फ्यू, रात 10 बजे से सुबह 5 बजे मूवमेंट बंद

AuthenticCapitalstore

Leave a Reply