Arenacakes

Blog

Uncategorized

टीवी सीरियल देखकर रच डाली लूट की साजिश, सात साल की बच्ची की दिलेरी पड़ी भारी

भोपाल: मध्य प्रदेश के इंदौर में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. यहां टीवी सीरियल देख कर दो बदमाशों ने लूट की योजना बना ली. इसके लिए एक आरोपी मुंबई से आया था जबकि दूसरा लोकल था. उन्होंने एक व्यापारी के घर पर धावा भी बोल दिया और चाकू की नोक पर महिला को बंधक भी बना लिया.

सात साल की बच्ची ने गजब की समझदारी दिखाई

लेकिन, सात साल की बच्ची ने गजब की समझदारी दिखाई. वह किसी तरह से भागकर बाहर गई और शोर मचाने लगी. इसके बाद लोगों ने इकट्ठा होकर बदमाशों को पकड़ लिया. फिर पुलिस को सूचना दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया.

पुलिस ने बताया कि महिला और सात साल की बच्ची ने बहुत ही समझदारी से काम लिया. दोनों गिरफ्तार आरोपियों की उम्र 18 और 19 साल बताई जा रही है. दोनों से पूछताछ में भी चौंकाने वाला खुलासा हुआ है. पुलिस अभी भी इस मामले की जांच कर रही है. पुलिस का कहना है कि यह जानकारी भी ली जा रही है कि कहीं किसी ने इनकी मदद तो नहीं की थी.

करीब 11 बजे उसका दरवाजा किसी ने खटखटाया

महिला ने बताया कि करीब 11 बजे उसका दरवाजा किसी ने खटखटाया. एक बदमाश ने कहा कि उनके किसी रिश्तेदार का पार्सल आया हुआ है. जैसे ही वो पार्सल लेने लगी, उसने चाकू की नोंक पर अंदर ले गया और जमीन पर गिरा दिया. मुंह पर टेप लगाने का प्रयास भी किया गया.

इसी दौरान मौका देखकर महिला ने सात साल की बच्ची को इशारा किया. बच्ची को बदमाश ने थप्पड़ मारा था लेकिन उसने हिम्मत नहीं हारी और बाहर की तरफ दौड़ गई. उसने जाकर लोगों से मदद मांगी. बेटी की आवाज सुनकर पड़ोसी अलर्ट हो गए और उन्होंने बदमाश को पकड़ लिया.

यह भी पढ़ें: 

रोडरेज में कर दी युवक की हत्या, रोहिणी में लॉ स्टूडेंट को मारी गोली

अवैध संबंधों के चलते महिला ने दे दी अपने ही पति की सुपारी, हत्या

AuthenticCapitalstore

Leave a Reply