Arenacakes

Blog

Uncategorized

IPL 2021: हर्षल पटेल ने किया खुलासा- ये हैं गेंदबाजी के मुख्य हथियार

IPL 2021: इंडियन प्रीमियर लीग सीजन 14 में आरसीबी की टीम मुंबई इंडियंस को दो विकेट से हराकर अपने सफर का आगाज करने में कामयाब रही. आरसीबी की जीत में तेज गेंदबाज हर्षल पटेल ने अहम भूमिका निभाई. हर्षल पटेल ने आरसीबी की जीत के बाद कहा है कि उन्हें पहले से ही अपनी भूमिका के बारे में पता था.

आरसीबी ने हर्षल पटेल को पहले ही उनकी भूमिका के बारे में बता दिया था. हर्षल पटेल ने बताया कि उन्हें डेथ ओवर्स में मुख्य गेंदबाज की जिम्मेदारी निभानी होगी. मुंबई इंडियंस के खिलाफ पहले मैच में हर्षल टीम की उम्मीदों पर पूरी तरह से खरे उतरे.

हर्षल ने अपने करियर का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करते हुए 27 रन देकर पांच विकेट लिये. हरियाणा के इस तेज गेंदबाज ने कहा, ”जब मुझे आरसीबी ने दिल्ली कैपिटल्स से लिया तो मुझे बता दिया गया था कि फ्रेंचाइजी की तरफ से मेरी क्या भूमिका होगी.”

अपने मुख्य हथियार के बारे में बताया

डेथ ओवरों में उन्होंने शानदार गेंदबाजी की और कप्तान विराट कोहली ने भी कहा कि हर्षल को पता था कि उनसे इस मुश्किल भूमिका में अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद की जा रही है. हर्षल ने कहा, ”मेरे लिये स्पष्ट निर्देश थे कि मैं आखिरी तीन में से दो ओवर गेंदबाजी करूंगा. इससे मैं अपनी भूमिका को लेकर स्पष्ट था. इससे मुझे बल्लेबाजों के खिलाफ रणनीति बनाने में मदद मिली.”

उन्होंने कहा कि गति में बदलाव और धीमी यार्कर उनके सबसे मुख्य हथियार हैं. हर्षल ने कहा, ”गेंद ने एक समय रिवर्स स्विंग लेना शुरू कर दिया था. यार्कर और धीमी गेंदें करना महत्वपूर्ण था.”

राहुल द्रविड़ ने गुस्से में सड़क पर की तोड़फोड़, विराट ने वीडियो पोस्ट कर दिया मजेदार रिएक्शन

AuthenticCapitalstore

Leave a Reply