Arenacakes

Blog

Uncategorized

IPL 2021: 49 रन की पारी खेलने के बाद क्रिस लिन बोले- मुंबई के लिए यह मेरा आखिरी मैच साबित होगा

IPL 2021: इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें सीजन के पहले मुकाबले में मौजूदा चैंपियन मुंबई इंडियंस को दो विकेट से हार का सामना करना पड़ा है. मुंबई इंडियंस की टीम ने क्रिस लिन की 49 रन की पारी की बदौलत आरसीबी के सामने जीत के लिए 160 रन का लक्ष्य रखा था. आरसीबी ने मैच की आखिरी गेंद पर यह लक्ष्य हासिल कर दो विकेट से जीत दर्ज की. मुंबई इंडियंस की हार के बाद ओपनर क्रिस लिन ने चौंकाने वाला बयान देते हुए कहा कि यह उनका टीम के लिए आखिरी मैच साबित हो सकता है.

मुंबई इंडियंस को कोविड 19 प्रोटोकॉल की वजह से ओपनिंग जोड़ी में बदलाव करने को मजबूर होना पड़ा. दरअसल, मुंबई इंडियंस के रेगुलर ओपनर डी कॉक 7 अप्रैल को इंडिया पहुंचे हैं. बीसीसीआई के नियमों के मुताबिक डी कॉक को एक हफ्ते तक क्वारंटीन रहना होगा. मुंबई इंडियंस ने इसलिए पहले मैच में क्रिस लिन को डेब्यू का मौका दिया.

क्रिस लिन ने मुंबई इंडियंस के लिए बल्ले से तो अच्छा आगाज किया. लेकिन लिन पहले ही मुकाबले में एक भारी गलती कर गए. मैच के चौथे ओवर की आखिरी गेंद पर क्रिस लिन ने मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा को रनआउट करवा दिया. रोहित शर्मा अच्छे टच में नज़र आ रहे थे और उन्होंने 19 रन की छोटी सी पारी में एक चौका और एक छक्का जड़ दिया था.

पहले मैच में ही खेली 49 रन की पारी

लिन मानते हैं कि मुंबई इंडियंस के लिए उनका पहला मैच ही आखिरी साबित हो सकता है. क्रिस लिन ने कहा, 

पहले मैच में ही टीम के कप्तान को रनआउट करवा देना अच्छा नहीं है. कौन जानता है मुंबई इंडियंस के लिए मेरा पहला मैच ही आखिरी साबित हो जाए.

बता दें कि क्रिस लिन ने मुंबई इंडियंस के लिए अपने पहले ही मैच में 35 गेंद में तीन छक्कों और चार चौकों की बदौलत 49 रन की पारी खेली. पिछले साल भी क्रिस लिन मुंबई इंडियंस की टीम का हिस्सा थे लेकिन उन्हें मैदान पर उतरने का मौका नहीं मिला था.

IPL 2021: बेहद रोमांचक रही विराट और रोहित की टक्कर, मैच की आखिरी गेंद में निकला नतीजा

AuthenticCapitalstore

Leave a Reply