Arenacakes

Blog

Uncategorized

डेढ़ साल की बच्ची के गले पर रखा चाकू, मां के साथ किया दुष्कर्म

भोपाल: मध्य प्रदेश के ग्वालियर में इंसानियत को शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है. यहां काम की तलाश में अपनी डेढ़ साल की बेटी को लेकर गई महिला के साथ दुष्कर्म किया गया है. यही नहीं जब उसने विरोध किया तो उस मासूम बच्ची के गले पर हैवानों ने चाकू रख दिया और फिर अपनी हवस मिटाई. 

स्थानीय थाने में इस बात की शिकायत दर्ज करवाई है

पीड़ित महिला ने स्थानीय थाने में इस बात की शिकायत दर्ज करवाई है. इसके साथ ही पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. बताया जा रहा है कि पति से झगड़े के बाद वह काम की तलाश में आरोपी के यहां गई थी. पिछले कुछ दिनों से वह मायके में ही रह रही थी. पुलिस आगे की कार्रवाई में लगी हुई है. 

बताया जा रहा है कि उसने पहले अपने एक परिचित को मदद के लिए फोन किया. साथ ही रहने की एक जगह और काम दिलाने के लिए कहा. आरोपी परिचित राजी हो गया और उसे अपने घर ले गया. वहां जब वो सो रहे थे तो आरोपी ने उसके साथ छेड़खानी शुरू कर दी. 

आरोपी ने उसकी बेटी के गले पर चाकू रख दिया

महिला ने इस पर आपत्ति जताई तो आरोपी ने उसकी बेटी के गले पर चाकू रख दिया. साथ ही बात नहीं मानने की दशा में मासूम की हत्या की धमकी देने लगा. फिर उसने महिला के साथ दुष्कर्म किया. यही नहीं उसे कमरे में बंधक बना कर भी रखा. किसी तरह से निकल पर वह पुलिस के पास पहुंची. 

पुलिस का कहना है कि पहले महिला वहां पहुंचने पर लॉज की तलाश कर रही थी. लेकिन, ऐसा नहीं हो पाया तो आरोपी ने मदद के नाम उसे अपने कमरे पर ही रुकने का प्रस्ताव दिया. छोटी सी बच्ची को लेकर महिला कहीं जा नहीं सकती थी तो उसने वहीं जाना मुनासिब समझा. लेकिन, आरोपी की नीयत कुछ और ही थी. 

यह भी पढ़ें: 

दो बच्चों की मां ने प्रेमी के साथ मिलकर की पति की हत्या, तीन माह बाद खुलासा

पति की आशिकी से परेशान महिला ने बच्चों को दिया जहर, खुद भी खाया

AuthenticCapitalstore

Leave a Reply