Arenacakes

Blog

Uncategorized

दो बच्चों की मां ने प्रेमी के साथ मिलकर की पति की हत्या, तीन माह बाद खुलासा

जयपुर: तीन माह बाद राजस्थान के अजमेर में हुई एक हत्या का मामला पुलिस ने सुलझाने का दावा किया है. पुलिस का कहना है कि इस हत्या में किसी और का नहीं बल्कि उसकी पत्नी का ही हाथ था. यही नहीं पुलिस कह रही है कि उसका साथ इस काम में उसके कथित प्रेमी ने भी दिया था. 

संबंधों के उजागर होने के बाद पति-पत्नी में झगड़ा हुआ

बताया जा रहा है कि अवैध संबंधों के उजागर होने के बाद पति-पत्नी में झगड़ा हुआ था. इसके बाद पति ने महिला के साथ मारपीट की थी. फिर महिला ने अपने कथित प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या कर दी. इसके बाद वो दोनों आरोपी मध्य प्रदेश में देवास जंगलों में झोपड़ा डाल कर रहने लगे थे. 

यही नहीं जब बच्चे रोते थे तो महिला कहती थी कि उसने पापा को पुलिस पकड़ कर जेल ले गई है. पुलिस को इस हत्याकांड को सुलझाने में कुल तीन महीने लग गए. पुलिस के अनुसार इस साल तीन जनवरी को सूचना मिली कि एक फैक्ट्री परिसर में शव है. उसे मारकर पत्थरों से कुचला गया था. 

शव का पोस्टमार्टम कराया और फिर अंतिम संस्कार भी कर दिया

हत्या कर के शव असल में पत्थरों के नीचे छिपा दिया गया था. पुलिस ने लावारिस शव का पोस्टमार्टम कराया और फिर अंतिम संस्कार भी कर दिया. शव को इससे पहले पांच दिनों तक नियमों के अनुसार रखा गया था. अंतिम संस्कार होने तक शव की शिनाख्त नहीं हो पाई थी. 

एक अन्य मामले की जांच के दौरान मृतक की शिनाख्त काफी मशक्कत के बाद हो गई. पुलिस ने इसके लिए डीएनए टेस्ट भी कराया और मृतक के भाई से उसका मिलान किया. फिर उसकी पत्नी के बारे में जानकारी ली गई तो पता उसके संबंध के बारे में पता चला. फिर पुलिस जांच कर के आखिरकार आरोपियों तक पहुंच पाई. 

यह भी पढ़ें: 

पति की आशिकी से परेशान महिला ने बच्चों को दिया जहर, खुद भी खाया

राजस्थान की राजधानी में दिनदहाड़े हुई लूट, पूरी वारदात हुई सीसीटीवी में कैद

AuthenticCapitalstore

Leave a Reply